पापा दारू पी जाते हैं, किताब नहीं ख़रीदते हैं, कहकर टीचर के सामने रो पड़ा छोटा बच्चा

सोशल मीडिया पर एक मार्मिक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक बच्चे को देखा जा सकता है जो अपने पिता की शिकायत अपने टीचर से कर रहा है. बच्चे के पास किताब नहीं थी, जब टीचर ने पूछा तो रोते हुए कहा कि पापा दारू पी जाते हैं, किताब नहीं खरीदते हैं.

पापा दारू पी जाते हैं, किताब नहीं ख़रीदते हैं, कहकर टीचर के सामने रो पड़ा छोटा बच्चा

सोशल मीडिया पर एक मार्मिक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक बच्चे को देखा जा सकता है जो अपने पिता की शिकायत अपने टीचर से कर रहा है. बच्चे के पास किताब नहीं थी, जब टीचर ने पूछा तो रोते हुए कहा कि पापा दारू पी जाते हैं, किताब नहीं खरीदते हैं. ये वीडियो बिहार का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद अहसास होता है कि बच्चा पढ़ना चाहता है, मगर पिता लापरवाही कर रहे हैं. इस वीडियो पर बहुत कमेंट्स आ रहे हैं.

वीडियो देखें


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल में बच्चा खड़ा होकर रो रहा है. टीचर ने बच्चे से पूछा कि तुम किताब क्यों नहीं ख़रीद रहे हो तो इस सवाल का जवाब देते हुए बच्चा कहता है कि पापा दारू पी जाते हैं, किताब नहीं खरीददते हैं. बच्चे के साथ उसके पिता भी स्कूल में मौजूद थे. टीचर जब बच्चे के पिता से पूछता है कि आप किताब क्यों नहीं खरीदते हैं तो बेशर्मी से हंसते हुए कहता है कि बच्चा ने कभी किताब के लिए कहा ही नहीं, फिर बच्चा के साथ उसकी बहन भी बोलती है कि पिता झूठ बोल रहे हैं. पिता को 5 दिन पहले ही बता दिया गया था, मगर वो दारू पी जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को उत्कर्ष सिंह नाम के एक यूज़र ने डाला है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है बच्चे की ज़िंदगी ख़राब हो रही है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- पिता लापरवाह है.