ट्रेन में शहनवाज़ को पैंट्रीमैन ने दी इफ्तारी, केंद्रीय मंत्री ने कहा- उम्मीद है भोजन अच्छा होगा

मामला ये है कि Shahnawaz Akhtar नाम के एक शख्स ट्रेन में सफर कर रहे थे. वो रोज़ा में थे, तभी उन्होंने पैंट्रीमैन से चाय के लिए पूछा. पैंट्री वाले शख्स ने पूछा- क्या आपने रोज़ा रखा है. जवाब में हां मिला. .

ट्रेन में शहनवाज़ को पैंट्रीमैन ने दी इफ्तारी, केंद्रीय मंत्री ने कहा- उम्मीद है भोजन अच्छा होगा

हमारा देश भारत बहुत ही ख़ूबसूरत देश है. यहां कई धर्म के लोग आपस में मिल-जुलकर बड़े प्यार से रहते हैं. हम दिवाली-ईद साथ में मनाते हैं. सफ़र के दौरान भी हमें कई ऐसे लोग मिल जाते हैं, जो हमारा ख़्याल रखते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसे पढ़ने के बाद आपका दिल भर जाएगा और आप गर्व से कहेंगे कि आप एक हिन्दुस्तानी है. मामला ये है कि Shahnawaz Akhtar नाम के एक शख्स ट्रेन में सफर कर रहे थे. वो रोज़ा में थे, तभी उन्होंने पैंट्रीमैन से चाय के लिए पूछा. पैंट्री वाले शख्स ने पूछा- क्या आपने रोज़ा रखा है. जवाब में हां मिला. तभी थोड़ी देर बाद पैंट्रीमैन ने शहनवाज़ के लिए इफ्तार की व्यवस्था की. इफ्तारी देख कर शहनवाज़ थोड़े भावुक भी हुए. उन्होंने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर की. उनकी ये पोस्ट वायरल हो रही है. भारत सरकार के रेलवे राज्य मंत्री ने उनकी पोस्ट को रिट्वीट किया.

शहनवाज अख्तर की पोस्ट

शहनवाज़ अख्तर ने जो पोस्ट शेयर किया, उसमें उन्होंने लिखा- मैं शताब्दी एक्सप्रेस से हावड़ा से धनबाद जा रहा था. मैंने स्नैक्स लिया और पैंट्रीमैन से चाय की मांग की ताकि मैं अपना उपवास तोड़ सकूं. तभी पैंट्री मैन ने पूछा क्या आप रोज़ा में हैं? मैंने अपना सिर हिलाया. उसके बाद इफ्तार के लिए मुझे इतनी सारी चीज़ें मिलीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री दर्शना जरदोश ने रीट्वीट करते हुए लिखा है- आपके कमेंट से पूरा भारतीय रेलवे गौरान्वित महसूस कर रहा है. उम्मीद है कि आपको भोजन पसंद आया होगा. पीएम मोदी के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है. हमारी कोशिश है कि सबका साथ सबका विकास.