पांडा ने झूले पर की बच्चों की तरह मस्ती, झूले से गिरकर सभी ऐसे हुए लोटपोट, Video देखकर लोगों ने कहा - So Cute

इन दिनों पांडा का एक नया और मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. इस वीडियो में कई सारे पांडा झूले पर बच्चों की तरह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

पांडा ने झूले पर की बच्चों की तरह मस्ती, झूले से गिरकर सभी ऐसे हुए लोटपोट, Video देखकर लोगों ने कहा - So Cute

पांडा ने झूले पर की बच्चों की तरह मस्ती, झूले से गिरकर सभी ऐसे हुए लोटपोट

पांडा (Panda) देखने में जितने क्यूट होते हैं, उनकी हरकतें भी उतनी ही प्यारी होती हैं. पांडा के वीडियो (Panda Video) देखना हर किसी को पसंद होता है और उन्हें देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है.  इन दिनों पांडा का एक नया और मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. इस वीडियो में कई सारे पांडा झूले पर बच्चों की तरह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

ट्विटर पर ये वीडियो @buitengebieden_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 3, 4 पांडा ए-एक करके झूले के ऊपर से सरक रहे हैं और नीचे आते ही गिर जाते हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि उन्हें झूला झूलने में काफी मजा आ रहा है. वो इस झूले को कॉफी एन्जॉय कर रहे हैं. इतना ही नहीं, वो झूले पर उल्टा चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही प्यारा भी है. इस वीडियो को अबतक 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अबतक का सबसे प्यारा वीडियो. दूसरे ने लिखा, भगवान ने जब इन पांडा को बनाया होगा तो वो जरूर अच्छे मूड में रहे होंगे.