कोल्डड्रिंक की बोतल का QR कोड देख भड़का पाकिस्तानी शख्स, फिर जमकर मचाया हंगामा

इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि जब भीड़ में से एक शख्स ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी तो उसने बेहद ही मजेदार जवाब दिया. अब इसी घटना का वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

कोल्डड्रिंक की बोतल का QR कोड देख भड़का पाकिस्तानी शख्स, फिर जमकर मचाया हंगामा

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

अक्सर कई  लोग जरा सी बात को लेकर खूब हंमामा मचा देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही पाकिस्तानी शख्स का वीडियो (Video) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को खूब हंसी आ रही है. वीडियो में एक शख्स कोल्ड ड्रिंक से भरे ट्रक को रोककर हंगामा करता नजर आया. शख्स ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल पर ऐसा कुछ लिखा देखा कि उसने गाड़ी के ड्राइवर को घेर कर गाड़ी जला देने की धमकी दी. 

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब भीड़ में से एक शख्स ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी तो उसने बेहद ही मजेदार जवाब दिया. दरअसल वीडियो में नजर आ रहा शख्स कोल्डड्रिंक (Colddrink) की बोतल पर बने क्यूआर कोड की बनावट से खासा निराश था. जब वहां खड़े शख्स ने गुस्सैल से तिलमिलाए शख्स की नाराजगी की वजह पूछी तो हर कोई हैरान रह गया. असल में शख्स का कहना था कि इस क्यूआर कोड में खुदा नाम लिखा हुआ है. 

यहां देखिए वीडियो-

कोल्डड्रिंक को बोतल पर बने क्यूआर कोड को देखने के बाद शख्स ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ये कोड नहीं हटा तो वो गाड़ी को जला देगा. हालांकि उसके आसपास खड़े लोगों ने इसे समझाने की भी कोशिश कि लेकिन वो किसी को सुनने को राजी नहीं हुआ. शख्स ने बकायदा धमकी देते हुए कहा कि अगले दो से तीन दिन में अगर बोतल से ये कोड नहीं हटता है, तो वो कहीं भी कोल्ड्रिंक से लदी गाड़ी देख उसे आग के हवाले कर देगा. 

ये भी पढ़ें: शेर को गोद में उठाकर ले गई लड़की, वायरल वीडियो देख सहम गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. हर कोई हैरान है कि भला कोई इतनी बड़ी बेवकूफी कैसे कर सकता है? कई लोगों ने वीडियो (Video)को देखने के बाद कहा कि मूर्ख लोगों की कोई कमी नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ऐसे लोग किसी भी बात पर फालतू की बहस कर सकते हैं. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए.