विज्ञापन

तोतली आवाज में Pakistani बच्चे ने पुलिस से की शिकायत, वजह सुन हंस हंसकर लोटपोट हुए अधिकारी

Murgi Chori: वीडियो में स्कूल ड्रेस पहने एक बच्चा अपनी तोतली आवाज में पुलिस से शिकायत करता नजर आ रहा है, जिसके पीछे की वजह जानकर खुद अधिकारी भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

तोतली आवाज में Pakistani बच्चे ने पुलिस से की शिकायत, वजह सुन हंस हंसकर लोटपोट हुए अधिकारी
पाकिस्तानी बच्चे पुलिस से की मुर्गी चोरी की शिकायत, सुनकर ठहाके मारने लगे अधिकारी

Little Boy Complains Pakistani Cop: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटे बच्चे का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी उसकी मासूमियत पर दिल हार बैठेंगे और अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में स्कूल ड्रेस पहने एक बच्चा अपनी तोतली आवाज में पुलिस से शिकायत करता नजर आ रहा है, जिसके पीछे की वजह जानकर खुद अधिकारी भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. दरअसल, बच्चा पुलिस से मुर्गी चोरी की शिकायत कर रहा है. यह दिलचस्प वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर रहा है.

'शिकायत दर्ज कराने में कितना खर्च आएगा?'

पुलिस से मुर्गी चोरी की शिकायत करते एक पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे का अंदाज और तोतली आवाज लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. यही वजह है कि, इस वीडियो को इतना देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में बच्चा बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ एक पुलिस अफसर से अपनी मुर्गी चोरी की शिकायत कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब बच्चा अधिकारी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचता है, तो वो बेहद गंभीरता से अपनी बात रखता है. अधिकारी उसे यह बताते हैं कि अगर वह किसी संदिग्ध के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना चाहते हैं, तो उसे इस प्रक्रिया के बारे में जानकारी देनी होगी. इस पर बच्चे ने एक प्यारा सा सवाल किया, "शिकायत दर्ज कराने में कितना खर्च आएगा?"

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख दिल हार बैठे लोग

अधिकारी ने उसे आश्वासन दिया कि यह पूरी प्रक्रिया निशुल्क है. बच्चे की इस मासूमियत ने वीडियो को और भी खास बना दिया है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर लोग हंस रहे हैं और उसकी मासूमियत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्चे की बातें सुनकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह बच्चा तो सच में चतुर है. मुर्गी की शिकायत करते वक्त उसकी मासूमियत ने मुझे हंसने पर मजबूर कर दिया." वहीं एक और यूजर ने लिखा, "यह वीडियो हमें याद दिलाता है कि बच्चों में कितनी सच्चाई और सरलता होती है." इसके बाद कई यूजर्स ने पंजाब पुलिस को टैग कर संदिग्ध के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के साथ मुर्गी को उसके असली मालिक को लौटाने की मांग भी की. इसके अलावा लोग उस पुलिस अधिकारी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं, जिसने बड़े धैर्य और दयालुता से स्थिति को संभाला.

ये भी देखेंः- सोते-सोते ऐसे लखपति बनीं महिला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रील बनाने की ये कैसी सनक, 30 फीट ऊंचे साइनबोर्ड से लगाए पुशअप, देख लोग बोले- इनकी अक्ल ठिकाने लगाओ
तोतली आवाज में Pakistani बच्चे ने पुलिस से की शिकायत, वजह सुन हंस हंसकर लोटपोट हुए अधिकारी
कार देखते ही सड़क किनारे बैठे भालू ने दो पैरों पर खड़े होकर ऐसे मांगी लिफ्ट, मज़ेदार Video को बार-बार देख रहे लोग
Next Article
कार देखते ही सड़क किनारे बैठे भालू ने दो पैरों पर खड़े होकर ऐसे मांगी लिफ्ट, मज़ेदार Video को बार-बार देख रहे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com