पाकिस्तानी फैंस की मांग इंग्लैंड के साथ हो फाइनल, अफगानी फैन ने कहा इंडिया के साथ डर लगता है?

कुछ फैंस कह रहे हैं कि इंडिया के साथ मैच हो वहीं कुछ कह रहे हैं कि इंग्लैंड के साथ ही मैच हो. 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के साथ मैच खेला जाना है. जो टीम जीतेगी उसे पाकिस्तान के साथ खेलना होगा. इस वक्त सोशल मीडिया पर #PakVsEng ट्रेंड कर रहा है. आइए देखते हैं कौन क्या कह रहा है?

पाकिस्तानी फैंस की मांग इंग्लैंड के साथ हो फाइनल, अफगानी फैन ने कहा इंडिया के साथ डर लगता है?

पाकिस्तान फाइनल में पहुंच चुकी है. न्यूज़ीलैंड के साथ खेले गए मैच में पाकिस्तान ने जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं. पाकिस्तानी फैंस इस वक्त काफी ज्यादा उत्साहित है. कुछ फैंस कह रहे हैं कि इंडिया के साथ मैच हो वहीं कुछ कह रहे हैं कि इंग्लैंड के साथ ही मैच हो. 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के साथ मैच खेला जाना है. जो टीम जीतेगी उसे पाकिस्तान के साथ खेलना होगा. इस वक्त सोशल मीडिया पर #PakVsEng ट्रेंड कर रहा है. आइए देखते हैं कौन क्या कह रहा है?

क्या कहना है दोस्तों?

इस ट्वीट पर क्या कहना चाहेंगे?

इतिहास दोहराना है

हमें उम्मीद है

पाकिस्तानी फैंस और सपने

मज़ा आ जाएगा

क्या तर्क है?

अफगानी फैंस के जलवे हैं

पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है, जो 13 नवंबर को खेला जाएगा. अब पाक का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल में जीत दर्ज करने वाली टीम से होगा. ऐसे में सवाल ये है कि अगर कल भारत अपना सेमीफाइनल जीत जाता है तो पाकिस्तान के साथ उसका मुकाबला होगा. वैसे फैंस की बात माने तो वो भारत और पाकिस्तान के बीच ही फाइनल देखना चाहते हैं.

वीडियो देखें- पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराकर बनी टी 20 विश्व कप 2022 की पहली टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com