Live TV पर हाथी के आगे पाकिस्तानी रिपोर्टर कर रहा था रिपोर्टिंग, पीछे से जानवर ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

पाकिस्तानी रिपोर्टर (Pakistani Reporter) लाइव टीवी (Live TV) पर हाथी (Elephant) के सामने रिपोर्टिंग कर रहा था. तभी पीछे से हाथी ने मजेदार हरकत (Elephant Prank With Reporter) की. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Live TV पर हाथी के आगे पाकिस्तानी रिपोर्टर कर रहा था रिपोर्टिंग, पीछे से जानवर ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

Live TV पर रिपोर्टिंग कर रहा था पाकिस्तानी रिपोर्टर, पीछे से हाथी ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथियों के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. हाथी अपनी फनी और मजेदार हरकतों के लिए जाने जाते हैं. पाकिस्तानी रिपोर्टर (Pakistani Reporter) लाइव टीवी (Live TV) पर हाथी (Elephant) के सामने रिपोर्टिंग कर रहा था. तभी पीछे से हाथी ने मजेदार हरकत (Elephant Prank With Reporter) की. पाकिस्तान (Pakistan) की राजधानी इस्लामाबाद (Islamabad) के चिड़िया घर के हाथी कावन के अकेलेपन को दूर करने के लिए लिफ्ट कर कंबोडिया के अभयारण्य भेज दिया गया. वहां वह अपनी बाकी बची जिंदगी मौज-मस्ती से गुजार सकेगा. पाक रिपोर्टर इसी की रिपोर्टिंग कर रहा था. तभी पीछे से कावन ने गजब की हरकत की. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लाइव टीवी पर रिपोर्टर हाथी को लेकर रिपोर्टिंग कर रहा था. तभी पीछे से हाथी आया और उसने सूंड से उस पर पानी फेंक दिया, जिसके बाद रिपोर्टर डरकर दूर भाग निकला. इस वीडियो को  @Islaamabad नाम के ट्विटर पेज ने शेयर किया है. 

देखें Video:

पाकिस्तान की एक अदालत ने सरकार को इस हाथी को स्थानांतरित करने का आदेश दिया था. इस हाथी को श्रीलंका ने पाकिस्तान को उपहार में दिया था. लेकिन अकेलापन का शिकार होने के कारण इसे कंबोडिया भेजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमवार को उसके विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान बच्चों ने फोटो खिंचवाने के साथ ही उसके लिए विदाई गीत भी गाया.