मॉडल और लेखक पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की ‘नान बेडशीट’ और तकिए की तस्वीर, लोग बोले- सुबह उठते ही खा लेना

वायरल हो रही इस तस्वीर में नान ब्रेड के 3डी प्रिंट वाली बेडशीट दिखाई दे रही है. इसमें साथ में दो पिलो कवर भी थे जिन पर एक ही प्रिंट था. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "बिक्री के लिए नान बेड, 2 तकिए कवर के साथ."

मॉडल और लेखक पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की ‘नान बेडशीट’ और तकिए की तस्वीर, लोग बोले- सुबह उठते ही खा लेना

मॉडल और लेखक पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की ‘नान बेडशीट’ और तकिए की तस्वीर

लेखक और टॉप शेफ, होस्ट पद्मा लक्ष्मी ने ट्विटर पर एक अजीब तस्वीर शेयर की है, जो ऑनलाइन वायरल हो गई है. वायरल हो रही इस फोटो में दो तकिए के साथ एक नान बेडशीट नजर आ रही है. हां, आपने सही पढ़ा है. इस देखकर हर कोई हैरान है और सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में नान ब्रेड के 3डी प्रिंट वाली बेडशीट दिखाई दे रही है. इसमें साथ में दो पिलो कवर भी थे जिन पर एक ही प्रिंट था. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "बिक्री के लिए नान बेड, 2 तकिए कवर के साथ."

पोस्ट किए जाने के बाद यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई. सुपर फनी कमेंट्स के साथ लोग कमेंट बॉक्स में अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "अपना सारा बिस्तर खा लेने के बाद क्या होता है?" दूसरे ने कमेंट किया, “भूखा सोना काफ़ी कठिन है!”

फोटो वायरल होते ही जैसे फनी मीम्स की बाढ़ आ गई. लोग ढेरों फनी मीम्स शेयर करने लगे. तो वहीं किसी ने ढेर सारे सांपों वाली थ्रीडी प्रिंट वाली बेडशीट की फोटो शेयर की. तो किसी ने कहा, सुबह उठते ही इसका नाश्ता कर लेना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com