विज्ञापन
This Article is From Feb 08, 2024

ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया 'सपनों का घर' बॉक्स खुला तो उड़ा चेहरे का रंग

हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन अपने सपनों का घर खरीदा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में एक शख्स रेडिमेड घर की डिलीवरी के बाद उसकी अनबॉक्सिंग करता नजर आ रहा है.

ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया 'सपनों का घर' बॉक्स खुला तो उड़ा चेहरे का रंग

ऑनलाइन के इस जमाने में आप घर बैठे मोबाइल, फ्रिज, एसी, टीवी से लेकर मन पसंदीदा खाने तक हर चीज बड़े ही आराम से एक ही क्लिक में मंगा सकते हैं. आपने आज तक ऑनलाइन कई चीजें खरीदी होंगी या फिर लोगों को खरीदते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी को ऑनलाइन घर खरीदते देखा है.  दरअसल, हाल ही में एक शख्स ने अमेजन पर अपने सपनों का घर खरीद लिया है. खास बात ये है कि, इस घर को खरीदने पर रहने के लिए आपको इसमें शिफ्ट नहीं होना पड़ेगा, बल्कि खुद आपके पास इस घर की होम डिलीवरी होगी. है ना हैरान कर देने वाली शॉपिंग. 

बॉक्स में पैक होकर आया सपनों का घर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर इस ऑनलाइन घर का वीडियो @stillgray नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग दंग हैं. वीडियो  में देखा जा सकता है कि, कैसे अमेजन ने एक घर की होम डिलीवरी की है, जिसे पाकर ग्राहक की खुशी का ठिकाना ना रहा. वीडियो में एक शख्स बड़ी ही खुशी से रेडिमेड घर की डिलीवरी के बाद उसकी अनबॉक्सिंग करता नजर आ रहा है. वीडियो में जैसे ही शख्स बड़े से बॉक्स में बंद इस घर को ओपन करता है, खुशी से झूम उठता है. आपके दिमाग में भी इस घर के साइज से लेकर डिजाइन और कीमत को जानने की उत्सुकता होगी.

यहां देखें वीडियो

रेडिमेड होम की खासियत (house for sale)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स एक के बाद एक घर के अलग-अलग पार्ट्स को असेंबल करता है. बताया जा रहा है कि इस घर की कीमत $19,000 यानी भारतीय रुपयों में 15 लाख से ज्यादा है. हैरानी की बात तो ये है कि, इस रेडिमेड घर में किचन, बेडरूम से लेकर ड्राइिंग रूम तक सब कुछ है. अगर आपने बड़ी फूड वैन या फिर फिल्म स्टार्स वाली वैनिटी वैन देखी होगी, तो आप समझ ही जाएंगे की ये रेडिमेड होम (affordable home) भी ठीक उसी की तर्ज पर डिजाइन किए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यह स्टील से बना होम है, जिसमें ईंट, सीमेंट और सरिया नहीं लगा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया 'सपनों का घर' बॉक्स खुला तो उड़ा चेहरे का रंग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com