वो कौन सी एक चीज़ है जिससे ओलंपिक पदक विजेताओं को लगता है डर ? जानने के लिए जरूर देखें ये Rapid Fire Round

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Sports Minister Anurag Thakur) ने शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर भारत के तीन ओलंपिक पदक विजेताओं के साथ रैपिड फायर सवाल-जवाब सत्र का एक वीडियो शेयर किया.

वो कौन सी एक चीज़ है जिससे ओलंपिक पदक विजेताओं को लगता है डर ? जानने के लिए जरूर देखें ये Rapid Fire Round

वो कौन सी एक चीज़ है जिससे ओलंपिक पदक विजेताओं को लगता है डर ?

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Sports Minister Anurag Thakur) ने शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर भारत के तीन ओलंपिक पदक विजेताओं के साथ रैपिड फायर सवाल-जवाब सत्र का एक वीडियो शेयर किया. इस कैंडिड रैपिड फायर राउंड (Rapid Fire Round) में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra), लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) और मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए, जो उनसे पूछे गए थे. अपने पसंदीदा भोजन के बारे में बात करने से लेकर एक चीज का खुलासा करने तक, जो उन्हें सबसे ज्यादा डराती है, तीन ओलंपिक चैंपियंस ने अपने बारे में हंसते हुए सभी जवाब दिए.

23 वर्षीय नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में स्वर्ण पदक जीता, एथलेटिक्स में भारत का पहला स्वर्ण और कुल मिलाकर दूसरा व्यक्तिगत स्वर्ण पदक. मनप्रीत सिंह, पुरुष हॉकी टीम के कप्तान हैं, जिसने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था, जिससे भारत के लिए 41 साल बाद अपने राष्ट्रीय खेल में पोडियम फिनिश सुनिश्चित हुआ, इसके अलावा मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने भी टोक्यो खेलों में कांस्य पदक जीता.

वीडियो में तीनों एथलीटों से पूछा गया, कि उनका कम्फर्ट फूड क्या है. मनप्रीत सिंह का जवाब था बटर चिकन, जबकि लवलीना बोरगोहेन ने खुलासा किया, कि पोर्क (सुअर का मांस) पसंद है. इस बीच नीरज चोपड़ा ने अपने जवाब में फल बताया, क्योंकि "उनका कुछ नुक्सान भी नहीं होता (वे हानिकारक नहीं हैं)."

इसके बाद चर्चा एक ऐसा बात पर चली गई, जो एथलीटों को डराती है और यह मनप्रीत सिंह का जवाब था जिसने हमें दुविधा में डाल दिया. "मम्मी से झूठ बोलना (मेरी माँ से झूठ बोलना)," हॉकी कप्तान ने कहा, कि वह अभी भी अपनी मां द्वारा पीटे जाने से डरती हैं. बोर्गोहेन ने स्वीकार किया, कि वह ऊंचाइयों से डरती हैं, जबकि नीरज चोपड़ा ने कहा, कि उनके दिमाग में तुरंत कुछ नहीं आया.

नीचे दिए गए वीडियो में देखें एथलीट क्या जवाब देते हैं...

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "नीरज चोपड़ा का फैन हो गया... वे कितने विनम्र हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com