VIDEO: हाथ-पैर में फ्रैक्चर होने का बावजूद डांस फ्लोर पर उड़ा दिया गर्दा, भोजपुरी गाना सुनते ही मटकने लगी कमरियां

Fractured Man Dance: वीडियो में शादी फंक्शन के दौरान एक शख्स हाथ में पट्टी और पैर फ्रैक्चर होने के बावजूद डांस फ्लोर पर भोजपुरी गाने पर कमर मटकाते नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

VIDEO: हाथ-पैर में फ्रैक्चर होने का बावजूद डांस फ्लोर पर उड़ा दिया गर्दा, भोजपुरी गाना सुनते ही मटकने लगी कमरियां

Fractured Man Dance At Friend Wedding: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स का मुंह भी खुला का खुला रह जाता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. यूं तो दोस्तों की शादी को लेकर अलग ही एक्साइटमेंट होता है, फिर चाहे कुछ भी हो जाए, शादी में पहुंचना जरूरी है, लेकिन कई बार कुछ मजबूरियों के चलते शादी में पहुंच पाना मुमकिन नहीं होता, लेकिन कई ऐसे भी लोग होते हैं, जो दोस्त की शादी अटेंड करने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं. ऐसे ही एक शख्स का वीडियो इन दिनों इटंरनटे पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे. वीडियो में एक शख्स एक पैर और एक हाथ से फ्रैक्चर होने के बाद बावजूद अपने दोस्त की शादी में पहुंचता भी है और एक टांग पर उचकते हुए जमकर ठुमके भी लगाता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि, एक शादी फंक्शन के दौरान कई लोग दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस बीच हाथ में पट्टी और पैर फ्रैक्चर होने के बावजूद डांस फ्लोर पर एक शख्स फुल मूड में भोजपुरी गाने पर कमर मटकाते नजर आ रहा है. शख्स उछल-उछलकर डांस करते हुए बलखाते देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. दोस्त की शादी की खुशी में शख्स एक ही पैर पर डांस करते हुए दोस्तों के साथ फुल ऑन एन्जॉय मूड में दिखाई दे रहा है. वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि, शख्स डांस करते अपना बैलेंस खो बैठता है. वह गिरने ही वाला होता है कि, पीछ खड़े लोग उसे संभाल लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो rashidjamalofficialbihar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के ऊपर टेक्स्ट में लिखा हैं, 'भाई का कॉन्फिडेंस तो देखो.'वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जिंदगी में इस भाई के इतना जोश रहना चाहिए.' वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिेएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'केएल राहुल की शादी में ऋषभ पंत.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाथ-पैर टूटे, लेकिन डांस न छूटे.'