एक इशारे पर आसमान से उड़कर हाथ पर बैठ गई नन्हीं चिड़िया रानी, 13 लाख लोगों ने देखा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाथ से इशारा करता है. इशारा पाते ही जंगल की प्यारी चिड़िया आकर प्यार से हाथ पर बैठ जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये बहुत ही सुंदर चिड़िया हैं.

एक इशारे पर आसमान से उड़कर हाथ पर बैठ गई नन्हीं चिड़िया रानी, 13 लाख लोगों ने देखा वीडियो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो इतने सुंदर होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक जंगल में इशारा करता है. इशारा पाते ही कई सारी प्यारी चिड़िया आकर हाथ पर बैठ जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को 13 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाथ से इशारा करता है. इशारा पाते ही जंगल की प्यारी चिड़िया आकर प्यार से हाथ पर बैठ जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये बहुत ही सुंदर चिड़िया हैं. लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE ने शेयर किया है. इस वीडियो को 13 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो 6 हज़ार से ज़्यादा लोगों के रीट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. बंदा नेचर को समझता है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पक्षी को समझने वाला भी बहुत ही प्यारा इंसान है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com