विज्ञापन
This Article is From Jul 04, 2023

MS Dhoni ने सिक्योरिटी गार्ड को बाइक पर दी लिफ्ट, वीडियो देख दिल हार बैठे फैंस

एम एस धोनी के वैसे तो देश भर में करोड़ो फैंस हैं, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके मन में उनके लिए इज़्ज़त और बढ़ जाएगी.

MS Dhoni ने सिक्योरिटी गार्ड को बाइक पर दी लिफ्ट, वीडियो देख दिल हार बैठे फैंस
धोनी ने अपने सिक्योरिटी गार्ड को बाइक पर दी लिफ्ट, दिल जीत रहा है माही का ये थ्रोबैक वीडियो

MS Dhoni Bike Videoएम एस धोनी (MS Dhoni) उन क्रिकेट प्लेयर्स में से एक हैं, जिन्होंने जितना मैदान के अंदर उतना ही बाहर प्यार कमाया है, सिर्फ अपने खेल से ही नहीं, बल्कि धोनी अपने व्यवहार से भी दूसरों का दिल जीत लेते हैं. उनके इसी अच्छे स्वभाव की हमेशा तारीफ की जाती है. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni Gives Security Guard Lift) पिच की मुश्किल से मुश्किल सिचुएशन को बहुत ही शांत रहकर डील करने वालों में से रहे हैं, शायद यही वजह है कि उन्हें कूल कैप्टन (Video of MS Dhoni) के नाम से भी जाना जाता है. एम एस धोनी (Dhoni Viral Video) के वैसे तो देश भर में करोड़ो फैंस हैं, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल (Old Video Goes Viral) हो रहा है, जिसे देखकर आपके मन में उनके लिए इज़्ज़त और बढ़ जाएगी.  

यहां देखें पोस्ट

सिक्योरिटी गार्ड को दिया लिफ्ट 

दरअसल इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी अपने सिक्योरिटी गार्ड को बाइक पर बैठा कर अपने रेजिडेंस के गेट तक लिफ्ट देते हुए देखे गए. वीडियो को mahiyank  नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें धोनी अपने रांची के फार्म हाउस पर बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका सिक्योरिटी गार्ड बाइक पर धोनी के पीछे बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो (Old Video of MS Dhoni) को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, धोनी का फार्महाउस कितना बड़ा होगा और सिक्योरिटी गार्ड को गेट तक आने में काफी समय लगता होगा. ऐसे में सिक्योरिटी गार्ड को परेशानी ना हो इसलिए माही ने जो किया, उसकी मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. धोनी (Happy Birthday MS Dhoni) को देखकर लोग जोर-जोर से चियर करते हुए भी इस वीडियो में सुनाई दे रहे हैं और माही को बर्थडे विश भी कर रहे हैं.

लोग बोले-माही ने दिल जीत लिया 

ये पहला मौका नहीं है जब धोनी इतने डाउन टू अर्थ जैस्चर के साथ नजर आए हैं. हाल ही में हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के दौरान धोनी ने सभी ग्राउंड स्टाफ और एसोसिएशन के मेंबर्स के साथ बातचीत कर समय निकाला और अपने फैंस के साथ ढेर सारी तस्वीरें भी खिंचवाईं. इस बीच तेजी से वायरल हो रहा माही का वीडियो साल 2020 में कोरोना के दौरान का है. कोविड की वजह से धोनी गेट तक अपने फैंस से मिलने नहीं आ पाए, लेकिन उन्होंने दूर से स्माइल कर सब का दिन बना दिया. अपने स्टाफ के प्रति धोनी का ये व्यवहार देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफों में कसीदे पढ़ रहे हैं. 

ये भी देखें- प्रिंटेड आउटफिट में नाइट आउट पर निकलीं दीपिका पादुकोण

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
MS Dhoni ने सिक्योरिटी गार्ड को बाइक पर दी लिफ्ट, वीडियो देख दिल हार बैठे फैंस
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com