बुजुर्ग ने बिंदास होकर किया डांस, लोगों के बीच लगाए जमकर ठुमके, IPS बोला- ऐसे नाचो जैसे कोई देख ही नहीं रहा -देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग लोगों के बीच बिंदास होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बुजुर्ग ने बिंदास होकर किया डांस, लोगों के बीच लगाए जमकर ठुमके, IPS बोला- ऐसे नाचो जैसे कोई देख ही नहीं रहा -देखें Video

बुजुर्ग ने बिंदास होकर किया डांस, लोगों के बीच लगाए जमकर ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले ज्यादातर वीडियोज काफी मजेदार होते हैं. कई बार तो इटंरनेट पर बुजुर्गों के भी इतने मजेदार वीडियोज वायरल (Old Man Viral Video) होते हैं, जिन्हें देखकर हमें यकीन ही नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग लोगों के बीच बिंदास होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

यह वीडियो देखने के बाद तो आपका भी.ही कहेगा कि लोगों की परवाह किए बिना हमें मस्त होकर अपना जीवन जीना चाहिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अपनी खुद की कंपनी का आनंद लें. ऐसे नाचो जैसे कि कोई देख ही नहीं रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग जैकेट, पैंट, शूज और टोपी लगाकर पार्क में बिंदास अंदाज में लोगों के बीच डांस कर रहे हैं. वो डांस करते हुए इतना खो गए हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें किसी और की कोई परवाह ही ना हो, वो अपने ही आप में मगन होकर डांस किए जा रहे हैं.