ताऊ ने महिलाओं के साथ किया धांसू डांस, लगाए जबरदस्त ठुमके, IPS ने तारीफ में कही ये बात - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं धोती पहने एक बुजुर्ग शख्स महिलाओं की भीड़ में बीचो बीच खड़े होकर कैसे मस्ती से डांस कर रहा है.

ताऊ ने महिलाओं के साथ किया धांसू डांस, लगाए जबरदस्त ठुमके, IPS ने तारीफ में कही ये बात - देखें Video

ताऊ ने महिलाओं के साथ किया धांसू डांस, लगाए जबरदस्त ठुमके

इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए, इसके बारे में आप कभी अंदाज़ा नहीं लगा सकते. डांस वीडियो की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब और मजेदार डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों एक और वीडियो इस लिस्ट में शामिल हो गया है. एक बुजुर्ग का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में एख बुजुर्ग शख्स महिलाओं के बीच धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. बुजुर्ग का डांस इतना जबरदस्त है कि लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है, लोग बुजुर्ग शख्स के डांस करने के अंदाज़ के फैन हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- कमर की लचक ताऊ की. वीडियो में आप देख सकते हैं धोती पहने एक बुजुर्ग शख्स महिलाओं की भीड़ में बीचो बीच खड़े होकर कैसे मस्ती से डांस कर रहा है. बुजुर्ग डांस करते हुए बेहद मजेदार अदांज़ में अपनी कमर को लचका रहा है. लोगों का कहना है कि इस अंदाज़ में तो औरतें भी कमर ना लचका पाएं. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है बुजुर्ग शख्स डांस करने में इतने मगन हो गए हैं कि उन्हें डांस के सिवा कुछ और दिखाई ही नहीं दे रहा है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अबतक करीब 2 हजार बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या डांस है. दूसरे ने लिखा- ऐसी लचक तो पहले कभी नहीं देखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें : जॉब इंटरव्यू का दर्दनाक वीडियो कर गया मशहूर