बिना मास्क लगाए रास्ते में जा रहे थे चाचा, फिर सामने से जा रही लड़की ने जो किया, वो देख आपको भी मिलेगी सीख - देखें Video

कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) और फेस मास्क (Face Mask) को लेकर इस वीडियो से लोगों को खास संदेश और सीख देने की कोशिश की गई है.

बिना मास्क लगाए रास्ते में जा रहे थे चाचा, फिर सामने से जा रही लड़की ने जो किया, वो देख आपको भी मिलेगी सीख - देखें Video

बिना मास्क लगाए रास्ते में जा रहे थे चाचा, फिर सामने से जा रही लड़की ने जो किया, वो देख आपको भी मिलेगी सीख

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है. यह महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं, लोगों को इससे बचाने और इसे रोकने के लिए सरकार कड़ी पाबंदियां भी लगा रही है. कुछ जगहों पर लॉकडाउन और कर्फ्यू भी लागू है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और मास्क (Mask) पहनने के नियम का पालन करने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार वीडियोज शेयर किए जा रहे है. सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए तरीके और सावधानियां बताईं जा रही हैं. लेकिन, इन सबके बावजूद भी बहुत से लोग इसे मानने के लिए तैयार नहीं है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके जरिए आप सभी को बड़ी सीख मिलेगी.

देखें Video:

कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) और फेस मास्क (Face Mask) को लेकर इस वीडियो से लोगों को खास संदेश और सीख देने की कोशिश की गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग सड़क पर रहा है, तभी सामने से एक लड़की स्कूटी पर आ रही होती है. अचानक बुजुर्ग को देखकर वह रुक जाती है. क्योंकि बुजुर्ग ने फेस मास्क ठीक से नहीं लगाया होता है. लड़की रुक जाती है और बुजुर्ग से पूछती है कि चाचा आप कहां से आ रहे हैं. इस पर बुजुर्ग का जवाब देता है वैक्सीन लेकर. फिर हेलमेट को लेकर दोनों बात करते हैं. बुजुर्ग लड़की को हेलमेट के बारे में बताता है. इसके बाद लड़की बुजुर्ग से मास्क लगाने के लिए कहती है.

ये वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर इससे बड़ी सीख मिली होगी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘जब समझदारों की संख्या बढ़ेगी, तभी कोरोना संक्रमण दर घटेगी!'. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 13 हजार बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर लगातर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com