NZ Vs Pak: स्लिप पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से लपका कैच, पहले ने छोड़ा तो दूसरे ने कूदकर पकड़ा - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: हारिस सोहेल (Haris Sohail) ने छूटा हुआ कैच हवा में उछलकर लपका. उन्होंने शानदार अंदाज में ओपनर टॉम लाथम (Tom Latham) को आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ Vs Pak: स्लिप पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से लपका कैच, पहले ने छोड़ा तो दूसरे ने कूदकर पकड़ा - देखें Video

NZ Vs Pak 2nd Test: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से लपका कैच, छूटा हुआ कैच कूदकर पकड़ा - देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट (NZ Vs Pak 2nd Test) मुकाबला क्राइस्टचर्च (Christchurch) में खेला जा रहा है. जहां पाकिस्तान फिर बैकफुट पर नजर आया. पहला टेस्ट मैच हारने के बाद दूसरा टेस्ट भी न्यूजीलैंड के हाथ जाता दिख रहा है. पाकिस्तान का न कोई बल्लेबाज चला और गेंदबाजी भी सामान्य नजर आई. लेकिन हारिस सोहेल (Haris Sohail) के कैच की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने छूटा हुआ कैच हवा में उछलकर लपका. उन्होंने शानदार अंदाज में ओपनर टॉम लाथम (Tom Latham) को आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 297 रन बनाए. न्यूजीलैंड फिर बल्लेबाजी करने उतरी. फहीम अशरफ ने सबसे पहले टॉम ब्लनडेन को 16 रन पर आउट किया. फिर तुरंत बाद शाहीन शाह अफरीदी ने टॉम लाथम को शिकार बनाया. टॉम लाथम ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद एज लेकर स्लिप पर चली गई. शान मसूद ने कैच लेने की कोशिश की, लेकिन वो पकड़ नहीं पाए. बॉल जैसे ही उनके हाथ से छूटी तो हारिस सोहेल ने पीछे से लपक लिया. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूजीलैंड ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया और काइल जेमीसन की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान का स्कोर चार विकेट पर 83 रन कर दिया. रिजवान (61) और अजहर (93) ने पांचवें विकेट के लिये 91 रन जोड़कर पाकिस्तान को शुरुआती झटकों से उबारा. दोनों खिलाड़ियों के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. न्यूजीलैंड की तरफ से काइल जैमीसन ने 5 विकेट झटके. वहीं टिम साउदी और ट्रेंड बोल्ट को 2-2 विकेट मिले.