नॉर्वे के डांसर्स ने ‘तनु वेड्स मनु’ के गाने पर एक बार फिर काटा गदर, एनर्जेटिक डांस से फ्लोर पर लगा दी आग - देखें Video

नॉर्वे (Norway) का एक डांस क्रू सोशल मीडिया पर अपने कमाल के डांस मूव्स से लोगों का दिल चुरा रहा है. वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदी फिल्मों के गानों पर अपनी डांस परफॉर्मेंस के बैक-टू-बैक वीडियो शेयर कर रहे हैं.

नॉर्वे के डांसर्स ने ‘तनु वेड्स मनु’ के गाने पर एक बार फिर काटा गदर, एनर्जेटिक डांस से फ्लोर पर लगा दी आग - देखें Video

नॉर्वे के डांसर्स ने ‘तनु वेड्स मनु’ के गाने पर एक बार फिर काटा गदर

भारतीय शादियों (Indian weddings) को लाउड म्यूजिक पर डांस के लिए जाना जाता है और इसका क्रेज पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ रहा है. नॉर्वे (Norway) का एक डांस क्रू सोशल मीडिया पर अपने कमाल के डांस मूव्स से लोगों का दिल चुरा रहा है. वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदी फिल्मों के गानों पर अपनी डांस परफॉर्मेंस के बैक-टू-बैक वीडियो शेयर कर रहे हैं. नवीनतम वीडियो में, इंस्टाग्राम पर क्विकस्टाइल नाम से जाने वाले समूह के सदस्यों को फिल्म 'तनु वेड्स मनु' (Tanu Weds Manu) से 'साडी गली' पर एक शादी में डांस करते देखा जा सकता है.

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है. "हमारा अभी तक पूरा नहीं हुआ है." फिल्म में आर माधवन, कंगना रनौत, जिमी शेरगिल और अन्य बॉलीवुड सितारे हैं. ग्रुप के एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया दर्शकों को हैरान कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'हम भी अभी थके नहीं हैं. दूसरों ने लिखा, "मैं इन लड़कों से प्यार करता हूँ. क्या लूट है !! इतने अच्छे मजेदार डांसर.”

देखें Video:

नए वीडियो को केवल एक दिन में 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अपने आखिरी वीडियो में, डांसर्स फिल्म 'बार बार देखो' के अमर अर्शी के गीत 'काला चश्मा' पर थिरकी थीं. वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 2 लाख से अधिक लाइक्स मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"ऐसी आशंका नहीं थी": अग्निपथ योजना पर हिंसक विरोध पर नौसेना प्रमुख