नोरा फतेही के नए गाने Kusu Kusu ने मचाया धमाल, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- लिरिक्स कहां है भाई ?

गाने में नोरा के शानदार बेली डांसिंग मूव्स सभी को पसंद आ रहे हैं. हालांकि, गाने में खासतौर पर जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा है, वह है गाने के बोल.

नोरा फतेही के नए गाने Kusu Kusu ने मचाया धमाल, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- लिरिक्स कहां है भाई ?

नोरा फतेही के नए गाने Kusu Kusu ने मचाया धमाल, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से सबका ध्यान खींचने को तैयार हैं. फिल्म सत्यमेव जयते 2 के उनके गाने कुसु कुसु  (song Kusu Kusu from the film Satyameva Jayate 2) का टीज़र रिलीज़ हो गया है. गाने में नोरा के शानदार बेली डांसिंग मूव्स सभी को पसंद आ रहे हैं. हालांकि, गाने में खासतौर पर जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा है, वह है गाने के बोल. जहां एक तरफ ट्विटर यूजर्स गाने को खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग काने के बोल को लेकर मज़ाक भी उड़ा रहे हैं.

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते 2 अपनी निर्धारित रिलीज की तारीख से एक दिन पहले 25 नवंबर को सिनेमाघरों को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब, फिल्म में नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु ने फैंस को उत्साहित कर दिया है. वहीं, इंटरनेट पर कुछ लोगों का कहना है कि कुसु कुसु का मतलब तमिल में गोज़ होता है.

ट्विटर यूजर कार्तिक ने गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'ओह.माए गॉड! सीसी: तमिलनाडु. फिर देखते ही देखते इस ट्वीट पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए. आइए एक नज़र डालते हैं उन मजेदार ट्वीट्स पर...

गीत और संगीत तनिष्क बागची ने दिया है, जबकि स्वर ज़हराह एस खान और देव नेगी ने दिए हैं. कुसु कुसु के टीज़र में कहा गया है कि "दिलबर के बाद अब दिलरुबा आती है". सत्यमेव जयते 2 इसी नाम की 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है. फिल्म का लेखन और निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com