सुकेश चंद्रशेखर से मिले गिफ्ट को लेकर नोरा फतेही से किया गया सवाल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

नोरा फतेही कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और सहयोगियों के खिलाफ चल रही 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं.

सुकेश चंद्रशेखर से मिले गिफ्ट को लेकर नोरा फतेही से किया गया सवाल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

सुकेश चंद्रशेखर से मिले गिफ्ट को लेकर नोरा फतेही ते किया गया सवाल

नई दिल्ली :

नोरा फतेही (Nora Fatehi) कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और सहयोगियों के खिलाफ चल रही 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं. पांच घंटे के बाद ईडी कार्यालय से निकलने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें चंद्रशेखर से कोई उपहार मिला है, तो उन्होंने अपनी कार में बैठने से पहले "नहीं" जवाब दिया.

30 वर्षीय नोरा फतेही से पहले संघीय एजेंसी ने पूछताछ की है. सूत्रों ने दिन में कहा था कि आज उनसे चंद्रशेखर के बारे में पूछताछ की जानी थी और उनका बयान मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज किया जाएगा. नोरा फतेही ने सितंबर में आर्थिक अपराध शाखा के सामने दावा किया था कि वह "षड्यंत्र की शिकार थी न कि साजिशकर्ता" थीं. उन्होंने पुलिस को सुकेश के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी दिखाए थे.

सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये का जबरन वसूली रैकेट चलाने का आरोप लगाया गया है, जब वह रोहिणी जेल में बंद था. ईडी ने पहले एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित किया था, जबकि नोरा फतेही के बयान को उसी अभियोजन पक्ष की शिकायत में शामिल किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एजेंसी ने आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया, जिसे उन्होंने अदिति सिंह और अन्य को धोखा देकर लगभग 200 करोड़ रुपये की उगाही की थी. कर्नाटक के बेंगलुरु के मूल निवासी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल  दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.