नोएडा के नवदंपति की बनी ब्लू फिल्म, 35 पोर्न वेबसाइटों पर हुई अपलोड

खास बातें

  • राजस्थान के एक होटल में रुके नवदंपति का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 35 पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया गया, जिसकी शिकायत नोएडा में की गई।
नोएडा:

यदि आप अपनी पत्नी या किसी महिला दोस्त के साथ किसी होटल या गेस्टहाउस में ठहरने जा रहे हैं, तो सावधान रहिएगा, क्योंकि आपकी ब्लू फिल्म (पोर्न फिल्म या अश्लील फिल्म) बनाई जा सकती है, जिसे इंटरनेट पर मौजूद वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया जाता है। नोएडा साइबर क्राइम सेल ने जालंधर (पंजाब) के एक ऐसे ही गिरोह के दो सदस्यों हरेन्द्र सिंह और अंकुर बेदी को गिरफ्तार किया है, जो कैमरे लगाकर होटल में ठहरे जोड़ों की अश्लील फिल्में बनाते हैं, और पोर्न वेबसाइटों पर डाल देते हैं।

पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के तार 36 पोर्न वेबसाइटों से जुड़े हैं, जो इनके बनाए वीडियो खरीदती हैं। इन आरोपियों ने राजस्थान के एक होटल में रुके नवदंपति का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 35 पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया, जिसकी शिकायत पीड़ित दंपति ने नोएडा के सेक्टर-58 थाने में की, और मामला साइबर क्राइम सेल को सौंप दिया गया। सेल ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करते हुए जालंधर से पोर्न वेबसाइट के दो मालिकों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा साइबर क्राइम सेल के सीओ त्रिवेणी सिंह का कहना है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी छह पोर्न वेबसाइटों के मालिक हैं, और इनके ताल्लुकात विदेशों में पोर्न वेबसाइट चलाने वालों से भी हैं, जिनसे इन्हें इस तरह के अश्लील वीडियो की एवज में मोटी रकमें मिलती हैं। पुलिस ने पीड़ित दंपति और राजस्थान के उस होटल का नाम भी उजागर किया है, जहां यह पोर्न फिल्‍म बनाई गई, और पुलिस का यह भी मानना है कि होटल मालिक या उसके कर्मचारियों की मिली-भगत के बिना ऐसी फिल्में बनाया जाना संभव नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जांच के सिलसिले में अब नोएडा पुलिस की टीमें राजस्थान भी भेजी गई हैं, और इस गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश भी जारी है। पुलिस के अनुसार वे दो दर्जन से ज्यादा पोर्न वेबसाइटों की भी जांच कर रहे हैं, जिन पर इस दंपति की ब्लू फिल्म अपलोड की गई थी। उन पोर्न वेबसाइटों के मालिकों की तलाश भी जारी है।