बतौर एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, दिखाएंगे 'पॉर्न फिल्म केस' का सच!

खबर है कि राज कुंद्रा की इस फिल्म में जेल में बिताए गए उन्हें दिन दिखाए जाएंगे और इस घटना के अलग पहलू पेश किए जाएंगे.

बतौर एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, दिखाएंगे 'पॉर्न फिल्म केस' का सच!

राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी और उनका बेटा वियान

नई दिल्ली:

19 जुलाई साल 2021 में राज कुंद्रा को पॉर्न कंटेंट के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन मामले में हिरासत में लिया गया था. उन पर आरोप थे कि वो हॉटशॉट नाम की एक ऐप पर कंटेंट सप्लाई करने वालों के साथ मिले हुए हैं. इस घटना को दो साल हो चुके हैं और अब इस पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में उन काले दिनों की हकीकत दिखाई जाएगी तो राज कुंद्रा ने जेल में बिताए. राज करीब 63 दिन जेल में रहे थे. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी लेकिन राज कभी भी इससे निराश नहीं हुए. 

साल 2022 में 21 सितंबर को उन्होंने वो दिन याद किया जब उन्हें जेल से रिहा किया गया था. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस पर लिखा था, अगर आपको पूरा सच नहीं पता तो चुप हो जाइए. उन्होंने लिखा, आर्थर जेल से रिहा हुए आज एक साल हो गया. कुछ समय की बात है. इंसाफ होगा. सच बाहर आएगा. मेरे सभी शुभ चिंतकों का शुक्रिया और ट्रोलर्स को भी बहुत शुक्रिया जिन्होंने मुझे स्ट्रॉन्ग बनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा के अरेस्ट और जेल में बिताए समय पर फिल्म बनने जा रही है. फिलहाल इस पर काम चल रहा है और जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी. केवल इतना ही नहीं राज कुंद्रा इस फिल्म में लीड रोल में होंगे. मतलब ये कि अपनी कहानी वो खुद सुनाने वाले हैं. इस फिल्म में राज कुंद्रा के जेल में बिताए समय के बारे बताया जाएगा कि किस तरह राज ने कैपैसिटी से ज्यादा कैदियों वाली उस जेल में समय बिताया. राज ने बताया कि इस फिल्म में पूरा सफर दिखाया जाएगा. किस तरह आरोप लगे, मीडिया इन्वॉल्व हुआ, जेल में बिताया हुआ समय और फिर रिहाई. यह फिल्म कुंद्र परिवार का पॉइंट ऑफ व्यू पेश करेगी.