इंटरनेट पर छाईं बुजुर्गों के फैशन शो की तस्वीरें, देख दिल हार बैठे यूजर्स

हाल ही में एक फैशन शो की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर हर किसी का दिल जीत रही है, जिसमें कुछ बुजुर्गों को फैशनेबल और ट्रेंडी लुक में कैटवॉक करते देखा जा सकता है. नाइजीरिया के एक फ‍िल्‍म निर्माता ने इस आयोजन का नाम 'फ़ैशन शो फ़ॉर सीनियर्स' रखा है.

इंटरनेट पर छाईं बुजुर्गों के फैशन शो की तस्वीरें, देख दिल हार बैठे यूजर्स

आपने अब तक फैशन शो में ज्यादातर युवाओं को ही रैंप वॉक करते हुए अपना जलवा बिखेरते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने बुजुर्गों को रैंप वॉक करते देखा है? हाल ही में एक ऐसे ही फैशन शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं, जिसमें कुछ बुजुर्गों को फैशनेबल और ट्रेंडी लुक में कैटवॉक करते देखा जा सकता है. इन वायरल हो रही तस्वीरों को इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस फैशन शो में फैशनेबल कपड़े पहने अफ्रीकी मूल के बुजुर्ग लोगों को रैंप वॉक करते देखा जा सकता है. 

यूं तो फैशन करने की कोई उम्र नहीं होती, अक्‍सर फैशनेबल और ट्रेंडी होने को युवाओं के साथ जोड़ दिया जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल इन तस्वीरों में बुजुर्ग लोगों को फैशनेबल कपड़ों में देखा जा सकता है. दरअसल, नाइजीरिया के एक फ‍िल्‍म निर्माता (Nigerian filmmaker) ने यह आयोजन किया है. बता दें कि मलिक अफगबुआ ने इस आयोजन का नाम 'फ़ैशन शो फ़ॉर सीनियर्स' (Fashion Show For Seniors) रखा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

दुनियाभर के फैशन डिजाइनर इस पर फैशन शो पर बात कर रहे हैं. ब्लैक पैंथर फ़िल्मों के लिए ऑस्कर विजेता कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर रूथ कार्टर ने भी इसे खास बताया है और कहा कि, मैनें कभी बुजुर्ग लोगों के लिए कोई फैशन शो नहीं देखा, लेकिन इसमें वे मौजूद हैं. इस कमाल के फैशन शो में कुछ बुजुर्गो ने गेले हेडड्रेस पहना हुआ है, तो किसी ने सूट के साथ ओवरलैपिंग करते एक गमछा पहना हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर इन खूबसूरत तस्वीरों को slickcityceo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस पोस्ट को 44 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. फोटोज देख यूजर्स कमाल कि रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत खूबसूरत है. यह इतना प्रभावशाली और मनोरम है कि यह असली लगता है.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'फैशन में सबसे खूबसूरत, वाकई चौका देने वाला.'