हिरण का शिकार करने के लिए घात लगाकर बैठा है शेर, क्या आप ढूंढ सकते हैं?

USA के मेक्सिको (Mexico) में एक तस्वीर काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसको देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे. न्यू मेक्सिको (New Mexico) के रियो मोरा नेशनल वाइल्डलाइफ रेफ्यूज (Rio Mora National Wildlife Refuge) में एक हिरण को देखा जा सकता है.

हिरण का शिकार करने के लिए घात लगाकर बैठा है शेर, क्या आप ढूंढ सकते हैं?

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में शिकार के लिए बैठा शेर?

अमेरिका (USA) के मेक्सिको (Mexico) में एक तस्वीर काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसको देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे. न्यू मेक्सिको (New Mexico) के रियो मोरा नेशनल वाइल्डलाइफ रेफ्यूज (Rio Mora National Wildlife Refuge) में एक हिरण को देखा जा सकता है. साथ ही बताया गया है कि इस तस्वीर में पहाड़ी शेर बैठा हुआ है. इस तस्वीर में शेर शिकार के लिए बैठा हुआ है.

हिरण और पहाड़ी शेर की तस्वीर रियो मोरा नेशनल वाइल्डलाइफ रेफ्यूज ने फेसबुक पर शेयर किया है. इस तस्वीर को अक्टूबर 2019 में शेयर किया गया था. ये फोटोग्राफ ट्रायल कैमरे से कैप्चर किया गया था. रियो नेशनल पार्क ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से शेर को ढूंढने को कहा है. फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'आज थोड़ा समय निकालें और इस तस्वीर में छिपे पहाड़ी शेर को ढूंढिए.'

इस तस्वीर को ट्विटर और रेडिट पर भी शेयर किया गया है. फोटो पर कई कमेंट्स और लाइक मिले हैं. कुछ लोग शेर को नहीं ढूंढ सके तो कुछ को आसानी से शेर दिख गया. 

एक यूजर ने लिखा, 'अरे वाह! मुझे काफी समय ढूंढने में लग गया, लेकिन आखिरकार मुझे मिल ही गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे ढूंढने में घंटे से ज्यादा लग गए. अब दिखने के बाद मेरी नजर बार-बार वहीं जा रही है.' अगर आपको अभी भी शेर नहीं दिखा तो रेफ्यूज ने हिंट भी दिया है. उन्होंने लिखा, 'तस्वीर के राइट साइड में पेड़ के पास नजर दोड़ाएं. नीचे की तरफ देखें. घास के पास शेर छिपा हुआ है.'

अगर आपको अभी भी शेर नहीं दिखा तो यह देखिए यहां घात लगाए बैठा है पहाड़ी शेर...

vmj96dng
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com