कभी नहीं देखा होगा ऐसा हिट एंड रन केस, गाड़ी वाले ने मारी टक्कर, कार में ही फंस गई बाइक, घसीटते हुए चलती रही

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि ऐसा हिट एंड रन का मामला तो पहले कभी नहीं देखा. यह वीडियो  ब्राजील के साओ पाउलो शहर का है. 

सोशल मीडिया पर आए दिन एक्सीडेंट के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो एक्सीडेंट भी ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. कई बार तो बुरी से बुरा एक्सीडेंट होने पर भी ड्राइवर बिल्कुल सही सलामत बच जाता है. ऐसे बहुत से उदाहरण है जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि ऐसा हिट एंड रन का मामला (Hit and Run Case) तो पहले कभी नहीं देखा. यह वीडियो  ब्राजील के साओ पाउलो शहर का है. वायरलहॉग (Viral Hog) ने इसे ऑनलाइन पोस्ट किया है. मामला हिट एंड रन का है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार सड़क पर तेज रफ्तार में जा रही है और कार के आगे के हिस्से में एक बाइक बुरी तरह से फंसी हुई है. देखने में तो ये सीन काफी फिल्मी लग रहा है, लेकिन बचा दें कि ये एक सच्चा हिंट एंड रन केस है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कार तेज रफ्तार में फंसी हुई बिक को घसीटते हुए ले जा रही है. वहीं आसापास के लोग इस घटना का वीडियो बना रहे हैं.

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर हैरान रह गए. हर कोई सोच रहा है कि आखिर बाइक चला रहे ड्राइवर का क्या हुआ होगा. बता दें कि मोटरसाइकिल सवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू मूसे वाला के हत्यारों की 'खटारा कार' ही पुलिस को पहुंचा सकती है कातिलों तक