विज्ञापन
This Article is From Dec 11, 2017

मजाक करना पड़ा महंगा, सीमेंट डालकर सिर डाला माइक्रोवेव में, देखें ये हैरान करने वाला वीडियो

22 वर्षीय जे स्विंगलर ने यूट्यूब प्रैंक वीडियो बनाने की कोशिश में खुद की जान जोखिम में डाल ली. उसने माइक्रोवेव में सीमेंट डालकर सिर अपना अंदर डाल लिया. उसने चेहरे को एक पॉलीथिन से ढका और सीमेंट से भरे माइक्रोवेव में डाल लिया.

मजाक करना पड़ा महंगा, सीमेंट डालकर सिर डाला माइक्रोवेव में, देखें ये हैरान करने वाला वीडियो
22 वर्षीय जे स्विंगलर ने यूट्यूब प्रैंक वीडियो बनाने की कोशिश में खुद की जान जोखिम में डाल ली.
नई दिल्ली: मजाक-मजाक में आदमी कुछ करता है और होता कुछ और है. जिससे खुद ही की जान जोखिम में पड़ जाती है. ऐसा ही देखने को मिला ब्रिटेन में. जहां एक शख्स ने मजाक-मजाक में माइक्रोवेव में सीमेंट भरी और चेहरो को अंदर डाल लिया. लेकिन जैसे ही सीमेंट सूख गई तो शख्स की जान पर बन आई और ये मजाक काफी भारी पड़ गया. यूट्यूब पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, ये एक ब्रिटने का यूट्यूबर है, जिसका नाम जे स्विंगलर है. वायरल होते इस वीडियो में बताया है कि आखिर हुआ क्या था. 

पढ़ें- 'सुपरमैन' बनना चाह रहा था ये शख्स, बाइक पर लेटकर कुछ ऐसे चलाई बाइक और फिर...

माइक्रोवेव में डाला सिर
मामला 7 दिसंबर का है, 22 वर्षीय जे स्विंगलर ने यूट्यूब प्रैंक वीडियो बनाने की कोशिश में खुद की जान जोखिम में डाल ली. उसने माइक्रोवेव में सीमेंट डालकर सिर अपना अंदर डाल लिया. उसने चेहरे को एक पॉलीथिन से ढका और सीमेंट से भरे माइक्रोवेव में डाल लिया. सांस लेने के लिए उसने प्लास्टिक ट्यूब का इस्तेमाल किया था. जिससे उसे सांस मिलती रहे. जिसके बाद वो सीमेंट के ठोस होने का इंतजार करने लगा. यही नहीं सीमेंट को सुखाने के लिए उसके दोस्त ने हेयर ड्रायर का इस्तेमाल किया. लेकिन जैसे ही सीमेंट सूख गई तो उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी.

पढ़ें- फिर सही साबित हुई धोनी की 'बाज की नजर', लोग बोले- दिल जीत लिया माही
 
बड़ी मुश्किल से बची जान
जैसे ही उसके दोस्त रोमल हेन्री को पता चला कि स्विंगलर को सांस लेने में परेशानी हो रही है तो उसने निकालने की खूब कोशिश की. लेकिन वो नाकामयाब रहा. जिसके बाद उसने इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया. जिसके बाद एंबुलेंस और फायरब्रगेड उनके घर पहुंचे. फायरफाइटर्स ने एक घंटे का समय लगाकर माइक्रोवेव से चेहरा निकालने में कामयाब रहे. वेस्ट मिडलैंड फायर ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर लोगों को जानकारी देते हुए 'सीरियसली अनइम्प्रैड्स' बोला.  

पढ़ें- फैन ने की तारीफ फिर भी भड़क गए जडेजा, सरेआम बोला- गंवार

बता दें, जे स्विंगलर यूट्यूब पर एक चैनल चलाते हैं जिसका नाम TGFBro है जिसमें वो अपने दोस्त रोमल हैन्री के साथ चलाते हैं. जहां वो खतरनाक स्टंट्स करके वीडियो अपलोड करते हैं. उनके यूट्यूब पर 3 मीलियन सब्सक्राइबर्स हैं. इस वीडियो को स्विंगलर ने 8 नवंबर को अपलोड किया है. इस वीडियो को 3 मिलियन व्यूज अब तक मिल चुके हैं. 

दर्शकों सलाह दी जाती है कि वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
मजाक करना पड़ा महंगा, सीमेंट डालकर सिर डाला माइक्रोवेव में, देखें ये हैरान करने वाला वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com