विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 01, 2023

नयनतारा को बर्थडे पर पति विग्नेश ने दी आलीशान गाड़ी, कीमत जान उड़े लोगों के होश

नयनतारा ने 18 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये स्टार कपल अपने बच्चों के साथ मिलकर नयनतारा का बर्थडे मनाते नजर आ रहे थे.

नयनतारा को बर्थडे पर पति विग्नेश ने दी आलीशान गाड़ी, कीमत जान उड़े लोगों के होश
नयनतारा को पति से गिफ्ट में मिली तीन करोड़ की कार

अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) को उनके पति और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने उनके बर्थडे पर न्यू मर्सिडीज मेबैक (Mercedes Maybach) कार दी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उन्होंने अपने पति को थैंक्स कहते हुए कार के लोगो की दो तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा नोट पोस्ट किया और इसे ‘सबसे प्यारा जन्मदिन का उपहार' बताया. नयनतारा ने 18 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये स्टार कपल अपने बच्चों के साथ मिलकर नयनतारा का बर्थडे मनाते नजर आ रहे थे.

हालांकि नयनतारा ने तो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कार का मॉडल नहीं दिखाया गया है. आपको बता दें कि मेबैक के दो मॉडल भारत में बेचे जाते हैं. इनमें मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस और मेबैक एस-क्लास शामिल हैं और सभी की कीमत 3 करोड़ रुपये से अधिक है. नयनतारा की पोस्ट को उनके फैंस से 5.7 लाख से अधिक लाइक और ढेरों कमेंट्स मिले हैं.

बता दें कि नयनतारा ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. पिछले हफ्ते IMDb  की ओर से जारी शीर्ष 10 फिल्म सितारों की सूची में, वह पांचवें स्थान पर थीं, उनके बाद तमन्ना भाटिया, करीना कपूर खान और शोभिता धूलिपाला थीं.

हाल में शाहरुख खान ने एक्स पर नयनतारा के साथ काम के अनुभव को शेयर करते हुए कहा था कि वह बहुत खूबसूरत हैं और एक अद्भुत अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपनी भूमिका में बहुत कुछ जोड़ा है. आशा है कि तमिलनाडु में उनके प्रशंसकों को फिर से उनसे प्यार हो जाएगा और हिंदी दर्शक उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
नयनतारा को बर्थडे पर पति विग्नेश ने दी आलीशान गाड़ी, कीमत जान उड़े लोगों के होश
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;