यह ख़बर 05 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'लापता' नवजोत सिद्धू अमृतसर लौटे, बोले, 'पैसा कमाने गया था'

अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत करते बीजेपी कार्यकर्ता

खास बातें

  • बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने संवाददाताओं से कहा, मैं ईमानदार व्यक्ति हूं और मैं आपसे सच कहूंगा। मैं धन कमाने मुंबई गया था और यही कारण है कि मैं यहां नहीं आ सका।
अमृतसर:

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को एक साल बाद अमृतसर लौट आए और उन्होंने कहा कि वह धन कमाने के लिए मुंबई में काम में व्यस्त थे, जिस कारण वह अपने संसदीय क्षेत्र से अनुपस्थित रहे।

बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने संवाददाताओं से कहा, मैं ईमानदार व्यक्ति हूं और मैं आपसे सच कहूंगा। मैं धन कमाने मुंबई गया था और यही कारण है कि मैं यहां नहीं आ सका। सिद्धू ने कहा, अब मैं अपने मतदाताओं के लिए हर समय उपलब्ध हूं।

सिद्धू को उनके लोकसभा क्षेत्र में वापस लाने के लिए दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा वाले पोस्टर लगाने के एक हफ्ते बाद वह अमृतसर के दौरे पर पहुंचे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समझा जाता है कि सांसद ने टीवी कार्यक्रमों में व्यस्त रहने के कारण करीब एक वर्ष से शहर का दौरा नहीं किया। पिछले महीने शहर के एक गैर-सरकारी संगठन ने पोस्टर अभियान छेड़ा था, जिसमें कहा गया कि सांसद लापता हैं और उन्हें अमृतसर वापस लाने वालों को दो लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।