डीजे फ्लोर पर नागिन बने बुजुर्ग ने मचाया धमाल, लेट-लेटकर किया डांस, बीन बजाकर थका सपेरा, लोग बोले- ताऊ नागमणि ले के ही मानेंगे

Nagin Dance Video: नागिन डांस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो बुजुर्ग जोश में आकर नागिन डांस करने लगे. वो डांस में इतने खो गए कि डीजे फ्लोर पर लेटकर खुद को ही नागिन समझने लगे.

डीजे फ्लोर पर नागिन बने बुजुर्ग ने मचाया धमाल, लेट-लेटकर किया डांस, बीन बजाकर थका सपेरा, लोग बोले- ताऊ नागमणि ले के ही मानेंगे

डीजे फ्लोर पर नागिन बने बुजुर्ग ने मचाया धमाल, लेट-लेटकर किया डांस

Nagin Dance Video: सोशल मीडिया पर नागिन डांस (Nagin Dance Video) के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादी का सीजन आते ही नागिन डांस के वीडियो ती भरमार हो जाती है. नागिन डांस एक ऐसा डांस है, जो शादी में या बारात में न हो तो शादी, बारात अधूरी मानी जाती है. लोगों को मानना है कि बारात में अगर नागिन डांस न किया तो क्या किया. सोशल मीडिया पर अब नागिन डांस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो बुजुर्ग जोश में आकर नागिन डांस करने लगे. वो डांस में इतने खो गए कि डीजे फ्लोर पर लेटकर खुद को ही नागिन समझने लगे और फिर जो डांस किया वो देख आप भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे फ्लोर पर दो बुजुर्ग नागिन डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में नागिन डांस वाला गाना भी बज रहा है. दोनों बुजुर्ग अपने डांस में पूरी तरह से मगन हैं. जिनमें से एक सपेरा बना हुआ और दूसरा खुद को नागिन समझ रहा है. सपेरा बीन बजा रहा है और नागिन बना बुजुर्ग उसके सामने बैठकर नागिन डांस कर रहा है. देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों ही बुजुर्ग नशे में हैं. बहरहाल, इस वीडियो को देखकर हर कोई खूब मज़े ले रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर जैकी यादव नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है चाऊ नागमणि लेकर ही मानेंगे. दूसरे ने लिखा- नागिन ने इतना ज्यादा डांस किया कि बीन बजाते हुए सपेरे की हालत ही खराब हो गई.