बार्बी बनकर कुछ ऐसी दिखती हैं रेखा, Myntra ने शेयर की AI की मदद से बनी एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें, लोगों के उड़े होश

वोग अरेबिया (Vogue Arabia) के साथ फोटोशूट से अनुभवी अभिनेत्री की रॉयल तस्वीरों का 3 जुलाई को अनावरण किया गया और उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी.

बार्बी बनकर कुछ ऐसी दिखती हैं रेखा, Myntra ने शेयर की AI की मदद से बनी एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें, लोगों के उड़े होश

बार्बी बनकर कुछ ऐसी दिखती हैं रेखा, Myntra ने शेयर की AI की मदद से बनी एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की सुपरस्टार और सहाबहार एक्ट्रेस रेखा अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में छाई हैं. तस्वीरों में वो बार्बी के लुक में नज़र आ रही हैं. 

वोग अरेबिया (Vogue Arabia) के साथ फोटोशूट से अनुभवी अभिनेत्री की रॉयल तस्वीरों का 3 जुलाई को अनावरण किया गया और उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी. रेखा ने इस प्रोजेक्ट के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ कोलैबोरेट किया.

अभिनेत्री ने फैशन के प्रति अपने प्यार के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई बार बातचीत की है और अब समय आ गया है कि कोई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से एक्ट्रेस की तस्वीरें बनाए.

ई-शॉपिंग प्लेटफ़ॉर्म Myntra ने ट्विटर पर एक ऐसा कोलैबोरेशन शेयर किया जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी, कि आपको इसकी जरूरत पड़ेगी. बार्बी के रूप में रेखा. परिणाम बहुत हैरान करने वाले हैं और आपके लिए तस्वीरों को देखकर हैरान होना निश्चित है.

कैप्शन में लिखा है, "हमने एआई से रेखा को बार्बी के रूप में फिर से कल्पना करने के लिए कहा."

पोस्ट को 11 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोग नतीजों से मंत्रमुग्ध हो गए और उन्होंने लिखा कि रेखा बार्बी के लिए बिल्कुल फिट हैं. वास्तव में, वो इस पॉप्युलर कैरेक्टर में एक खास देसीपन ला सकती हैं.

बार्बी 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग हैं और फिल्म का निर्देशन ग्रेटा गेरविग ने किया है.

टमाटर की हुई चोरी, थाने में महिला किसान ने दर्ज कराया मुकदमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com