बच्चे की तरह अपने कुत्ते को प्यार करते हैं मुथु, मौत के बाद 80 हज़ार रुपये की मूर्ति बनाई

जानवरों से और खासकर कुत्तों से हर किसी को बेहद प्यार होता है. बहुत से लोग अपने घर में कुत्ते पालते हैं और उनसे अपने परिवार के सदस्यों की तरह ही प्यार करते हैं. लेकिन, तामिलनाडु  के एक शख्स का अपने कुत्ते के प्रति प्रेम देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

बच्चे की तरह अपने कुत्ते को प्यार करते हैं मुथु, मौत के बाद 80 हज़ार रुपये की मूर्ति बनाई

जानवरों से और खासकर कुत्तों से हर किसी को बेहद प्यार होता है. बहुत से लोग अपने घर में कुत्ते पालते हैं और उनसे अपने परिवार के सदस्यों की तरह ही प्यार करते हैं. लेकिन, तामिलनाडु  के एक शख्स का अपने कुत्ते के प्रति प्रेम देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस शख्स को अपने कुत्ते से इतना प्रेम है कि उसकी मौत के बाद शख्स ने कुत्ते की मूर्ति स्थापित की है. सोशल मीडिया पर ये स्टोरी काफी वायरल हो रही है. लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद भी रही है.

देखें तस्वीर

एएनआई के मुताबिक, इस बुजर्ग का नाम मुथु है, जो तामिलनाडु के रहने वाले हैं. मुथु एक सरकारी कर्मचारी थे और अब रिटायर्ड हो चुके हैं. मुथु को अपने पालतू कुत्ते से बहुत ही ज़्यादा लगाव था. वो उसे अपने बेटे की तरह मानते थे. उनके पालतू कुत्ते का नाम 'टॉम' है. टॉम अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उसकी यादें जीवंत हैं. टॉम की याद में मुथु ने एक ख़ास मूर्ति बनाई है.

मूर्ति की कीमत 80 हज़ार रुपये है.

मुथु ने जो कुत्ते की मूर्ति बनाई है, उसकी कीमत 80,000 रुपए है. मुथु किसी भी हालत में अपने कुत्ते को भूलना नहीं चाहता है. वो टॉम के साथ बिताए हर एक पल को हमेशा ताजा रखना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्होंने 80,000 रुपए खर्च कर टॉम की खास मूर्ति बनवाई 

एएनआई से बात करते हुए मुथु ने कहा, "मुझे अपने बच्चे से ज्यादा अपने कुत्ते से प्यार है. टॉम 2010 से मेरे साथ था. 2021 में उसकी मृत्यु हो गई थी''. उसकी याद में मैंने मूर्ति बनवाई है ताकि मैं हमेशा टॉम को याद रख सकूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com