मुंबई पुलिस ने तुर्की आइसक्रीम के जरिए हैकर्स पर साधा निशाना, पोस्ट शेयर कर कही ये बात - देखें Video

मुंबई पुलिस की एक और पोस्ट वायरल हो रही है. इस बार मुंबई पुलिस ने आइसक्रीम सर्व करने के तुर्की स्टाइल (Turkish Icecream) का वीडियो पोस्ट कर हैकर्स पर निशाना साधा है.

मुंबई पुलिस ने तुर्की आइसक्रीम के जरिए हैकर्स पर साधा निशाना, पोस्ट शेयर कर कही ये बात - देखें Video

मुंबई पुलिस ने तुर्की आइसक्रीम के जरिए हैकर्स पर साधा निशाना

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इन दिनों सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट के जरिए जागरूकता फैलानै में जुटी है. वहीं, अब मुंबई पुलिस  की एक और पोस्ट वायरल हो रही है. इस बार मुंबई पुलिस ने आइसक्रीम सर्व करने के तुर्की स्टाइल (Turkish Icecream) का वीडियो पोस्ट कर हैकर्स पर निशाना साधा है. पोस्ट के वायरल होते ही यूजर्स इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी रहे हैं.

ज्यादातर लोगों ने तुर्की की आइस्क्रीम बेचने वालों को तो देखा ही होगा. कैसे वे ग्राहक को आइसक्रीम कोन लेने के लिए परेशान करते हैं. वेंडर्स की इस ट्रिक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. वहीं, अब इसी ट्रिक का इस्तेमाल मुंबई पुलिस ने भी अपनी स्टाइल में किया है. विभाग ने डोंडर्मा आइसक्रीम का एक वीडियो (Dondurma Icecream video) पोस्ट किया है.

देखें Video:

वीडियो में वेंडर एक ग्राहक को मजेदार ढंग से आइसक्रीम के लिए परेशान करता नजर आ रहा है. पुलिस ने लिखा 'मजबूत पासवर्ड वाले अकाउंट्स तक पहुंचने की कोशिश करते हुए हैकर्स.' इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने कोविड-19, ट्रैफिक, हेलमेट नियम समेत कई जरूरी मुद्दों पर अपनी बात मजेदार पोस्ट को जरिए रखी है.

एक अप्रैल यानि मूर्ख दिवस पर पुलिस ने कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों पर तंज कसा था. कुछ दिनों पहले भी गलत तरीके से मास्क पहनने वालों को आड़े हाथों लिया. पुलिस ने 1996 की मशहूर फिल्म खामोशी के एक पॉपुलर गाने 'आज मैं ऊपर आसमां नीचे' का भी एक रीमेक बनाया है. उन्होंने लिरिक्स को तोड़-मरोड़कर गलत ढंग से मास्क पहनने वालों पर निशाना साधा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीती 30 मार्च को हुई मुंबई पुलिस की सोशल मीडिया पोस्ट में कोरोना वायरस यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि 'आज मैं ऊपर क्योंकि मास्क है नीचे.' महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के हाल बिगड़ते जा रहे हैं.