Curfew में प्रेमिका से मिलने के लिए शख्स ने की गुजारिश, मुंबई पुलिस ने दिया ऐसा जवाब, अब जमकर हो रही तारीफ

मुंबई निवासी, अश्विन विनोद (Ashwin Vinod), ने मुंबई पुलिस को टैग किया और लिखा, "बाहर जाने और अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मुझे किस स्टिकर का उपयोग करना चाहिए? मुझे उसकी याद आ रही है."

Curfew में प्रेमिका से मिलने के लिए शख्स ने की गुजारिश, मुंबई पुलिस ने दिया ऐसा जवाब, अब जमकर हो रही तारीफ

Curfew में प्रेमिका से मिलने के लिए शख्स ने की गुजारिश, मुंबई पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

COVID-19 प्रतिबंधों की घोषणा करने के लिए यातायात नियमों के बारे में जागरूकता पैदा करने से लेकर, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सोशल मीडिया पर अपनी मजाकिया पोस्ट के साथ ढेरों लोगों तक पहुंचने में कामयाब रही है. इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि पुलिस विभाग, गुरुवार को, एक ट्विटर यूजर को एकदम सही प्रतिक्रिया दी, जिसके पास असामान्य पूर्वानुमान था. मुंबई निवासी, अश्विन विनोद (Ashwin Vinod), ने विभाग को टैग किया और लिखा, "बाहर जाने और अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मुझे किस स्टिकर का उपयोग करना चाहिए? मुझे उसकी याद आ रही है," सवाल रंगीन स्टिकर के संबंध में था जो मुंबई पुलिस ने बेहतर यातायात विनियमन को सक्षम करने के लिए आवश्यक वाहनों के लिए उपयोग करने का निर्णय लिया.

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुंबई पुलिस ने कहा, "हम समझते हैं कि यह आपके लिए आवश्यक है सर, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी आवश्यक या आपातकालीन श्रेणियों के अंतर्गत नहीं आता है! दूरियां प्यार को बढ़ाने का काम करती हैं और वर्तमान में यह आपको स्वस्थ बनाती है. हम कामना करते हैं कि आप जीवनभर साथ रहें. यह सिर्फ एक दुखद समय है.'

ट्विटर यूजर मुंबई पुलिस की इस प्रतिक्रिया से काफी खुश हुए और जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अभिनेता हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने बातचीत को रीट्वीट किया और लिखा, "सो स्वीट."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ हफ़्ते पहले, पुलिस विभाग ने ट्रैफ़िक नियमों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए 'डोंट रश चैलेंज' का इस्तेमाल किया. हमें बताइए कि आप मुंबई पुलिस और उनके सोशल मीडिया गेम के बारे में क्या सोचते हैं ?