Drunk Driving के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शेयर किया दिलचस्प पोस्ट, Bollywood Songs को दिया ये मज़ेदार ट्विस्ट

पुलिस बल, जिन्होंने कोविड -19 के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए बॉलीवुड संवाद से प्रेरित पोस्ट किया था, इस बार 'सुरक्षा पर ट्यून' के साथ यातायात नियमों को बढ़ावा देने के लिए पार्टी गीतों का इस्तेमाल किया है.

Drunk Driving के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शेयर किया दिलचस्प पोस्ट, Bollywood Songs को दिया ये मज़ेदार ट्विस्ट

Drunk Driving के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शेयर किया दिलचस्प पोस्ट

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) लोगों को सामाजिक मुद्दों के प्रति जागरुक करने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर प्रेरणादायक और ज्ञानवर्धक पोस्ट शेयर करती रहती है. लोगों को भी विभाग के सभी पोस्ट काफी पसंद आते हैं. इस बार भी, कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने एक हिंदी गाने की पैरोडी के माध्यम से लोगों से आग्रह किया कि वे शराब पीकर गाड़ी न चलाएं (drink and drive). पुलिस बल, जिन्होंने कोविड -19 के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए बॉलीवुड संवाद से प्रेरित पोस्ट किया था, इस बार 'सुरक्षा पर ट्यून' के साथ यातायात नियमों को बढ़ावा देने के लिए पार्टी गीतों का इस्तेमाल किया है.

यो यो हनी सिंह के 'चार बोतल वोडका' के बोल से लेकर 'मैं शराबी' तक, पुलिस ने सोशल मीडिया पर 4 तस्वीरें शेयर कीं हैं. जहां उन्होंने 'शूटआउट एट लोखंडवाला' से 'गणपत चल दारू ला' के बोल बदल दिए, ताकि लोगों को नशे में कैब बुलाने का आग्रह किया जा सके, उन्होंने 'विकी डोनर' के एक और गाने 'रम-व्हिस्की' का इस्तेमाल यह बताने के लिए किया कि नशे की हालत में ड्राइविंग करना कितना जोखिम भरा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"ज़रा सा व्रूम लूं मैं? अरे ना रे ना रे ना!” एजेंसी ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के हिट गीत का संदर्भ देते हुए ऑनलाइन लिखा. ये पोस्ट बहुत से लोगों को पसंद आया, जिन्होंने न केवल इस मजाकिया वर्डप्ले को पसंद किया, बल्कि जागरूकता बढ़ाने के लिए पीने को बढ़ावा देने वाले गीतों का उपयोग करने के रचनात्मक विचार की भी सराहना की. एक ने चुटकी लेते हुए कहा, "मुंबई पुलिस के पास पूरे बॉलीवुड से बेहतर लेखक हैं."