Tom and Jerry का वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस ने लोगों से की अपील, कहा- 'बिना वजह और बिना मास्क न निकलें बाहर'

ट्विटर पर अपनी हालिया पोस्ट में, मुंबई पुलिस ने मास्क पहनने और घर में रहने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) कार्टून की एक मज़ेदार क्लिप शेयर की है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

Tom and Jerry का वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस ने लोगों से की अपील, कहा- 'बिना वजह और बिना मास्क न निकलें बाहर'

Tom and Jerry का वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस ने लोगों से की अपील, कहा- ‘बिना वजह और बिना मास्क न निकलें बाहर’

पिछले साल कोविड-19 महामारी (Covid-19 pandemic) की शुरुआत के बाद से, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की सोशल मीडिया टीम इंटरनेट पर और भी ज्यादा एक्टिव हो गई है. इस महामारी से बचने के लिए वे लोगों को फेस मास्क पहनने (face mask) और घर पर रहने के महत्व के बारे में याद दिलाने के लिए लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

ट्विटर पर अपनी हालिया पोस्ट में, मुंबई पुलिस ने मास्क पहनने और घर में रहने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) कार्टून की एक मज़ेदार क्लिप शेयर की है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि टॉम ने एक और छोटी बिल्ली को बिना किसी कारण के घर के बाहर जाने से रोक दिया. यहां, टॉम ने पुलिस का प्रतिनिधित्व किया, जो लोगों को सतर्क रहने और कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए याद दिला रहे हैं.

देखें Video:


पुलिस ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया, "कृपया बिना कारण या अपने चेहरे पर एक मास्क लगाए बिना बाहर न जाएं.” लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 4 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने देश के हर कोने में गंभीर स्थिति पैदा कर दी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में भारत ने एक नए रिकॉर्ड में 3,915 मौतें और 4.14 लाख से अधिक कोविड-19 मामले दर्ज किए. अधिकतम मामले दर्ज करने वाले शीर्ष पांच राज्यों में महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु शामिल हैं.