मुंबई में बीच सड़क पर पुलिस वाले ने दिखाया अपना हुनर, Video देख खो जाएंगे आप

मुंबई पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी बॉर्डर फिल्म का गाना 'संदेशे आते हैं' की धुन को बांसुरी के जरिए बजाता हुआ नजर आ रहा है.

मुंबई में बीच सड़क पर पुलिस वाले ने दिखाया अपना हुनर, Video देख खो जाएंगे आप

मुंबई में पुलिस वाले ने बीच सड़क पर दिखाया अपना टैलेंट, बांसुरी की धुन सुन हो जाएंगे फैन

Sandese Aate Hai Cover By mumbai Cop: हमारे देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. वीडियो में एक पुलिसवाला बॉर्डर फिल्म का गाना 'संदेशे आते हैं' की धुन को बांसुरी के जरिए बजाता हुआ नजर आ रहा है. मुजरिमों के छक्के छुड़ाने वाली मुंबई पुलिस के इस सब इंस्पेक्टर का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. 

यहां देखें वीडियो

1997 में रिलीज हुई जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'बॉर्डर' तो आपको याद ही होगी. फिल्म में देश के वीरों के बलिदान, जज्बे और साहस को बड़ी खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया. इस फिल्म का एक दिल को छू जाने वाला गाना इन दिनों इंटरनेट पर बांसुरी की धुन में हर किसी को अपनी ओर खींच रहा है. दो मिनट से अधिक की इस क्लिप में एक पुलिस वाले को 'संदेशे आते हैं'  की धुन को बांसुरी पर बजाते सुना जा रहा है, जो हर किसी के लिए को छू रहा है. वीडियो को देख आप भी पुलिस इंस्पेक्टर के टैलेंट के कायल हो जाएंगे. वीडियो सुनने के बाद यूजर्स पुलिसकर्मी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

अपने हमशक्ल को देख Elon Musk हुए हैरान, कह गए ये बात...

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'वडाला माटुंगा सायन फोरम' नामक एक पेज पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो मुंबई के वडाला के रफी अहमद किदवई मार्ग का बताया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 39 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'वाह, हमारी मुंबई पुलिस का दूसरा चेहरा! सलाम'.

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com