विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2022

Video: मुंबई के ऑटो वाले भैया के GK ने उड़ाए यात्री के होश, यूजर्स ने कहा 'जरूर खान सर का स्टूडेंड होगा'

Europe Countries List: हाल ही में मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर के नॉलेज का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. ऑटो ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर राजीव नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में ऑटो ड्राइवर सभी 44 यूरोपीय देशों के नामों को क्रम से बता रहा है, जिसको सुन यात्री भी हैरान रह गया.

Read Time: 3 mins
Video: मुंबई के ऑटो वाले भैया के GK ने उड़ाए यात्री के होश, यूजर्स ने कहा 'जरूर खान सर का स्टूडेंड होगा'

Autorickshaw Driver In Mumbai: कई बड़े शहरों का ट्रैफिक जाम अपने गंतव्य तक पहुंचने वाले लोगों के लिए कई बार परेशानी का सबब या यूं कहे कि सिर दर्द बन जाता है. इस दौरान घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे लोग अपना टाइम काटने के लिए फोन में बिजी हो जाते हैं या फिर म्यूजिक बजाकर मन बहलाने लगते हैं. वहीं कई बार यात्री साथ बैठे लोगों से बात करके अपना समय काट लेते हैं. ऐसे में साथ में सफर कर रहे लोगों से बात करते समय कई बार कुछ ऐसे प्रभाव‍शाली व्‍यक्ति मिल जाते हैं, जिनका ज्ञान देख कई बार लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें मुंबई का एक ऑटो ड्राइवर अपने नॉलेज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, इस ऑटो ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर राजीव नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, हाल ही में वे मुंबई के ट्रैफिक जाम में फंस गए थे, जहां गूगल मैप ने बताया कि तीन किमी की दूरी तय करने में करीब एक घंटे का समय लगेगा. जैसे ही उन्होंने बाहर निकलने पर विचार किया, ऑटो ड्राइवर ने मूड को भांप लिया और बातचीत शुरू हो गई. 

उन्होंने आगे लिखा, 'ड्राइवर ने बातचीत के दौरान पूछा कि मैं किन देशों में गया हूं. मैंने सिर्फ मजाक में कुछ जगहों के नाम बताए, लेकिन फिर उसने कहा कि वह यूरोप के सभी देश का नाम बता सकता है. पहले तो आश्चर्य हुआ कि यूरोपीय महाद्वीप में सभी 44 देशों के नाम और उनको क्रम से बताना आसान नहीं है, लेकिन फिर ऑटो ड्राइवर ने सभी 44 यूरोपीय देशों के नामों को वर्णमाला के अनुसार बता दिए. इसके साथ ही उन्होंने कुछ प्रमुख यूरोपीय देशों के नेताओं के नाम भी बताए. 

राजीव कृष्णा ने अपने 61 वर्षीय ऑटो ड्राइवर रामदेव के साथ बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 46 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर्स ने कहा 'जरूर खान सर का स्टूडेंड होगा'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
Video: मुंबई के ऑटो वाले भैया के GK ने उड़ाए यात्री के होश, यूजर्स ने कहा 'जरूर खान सर का स्टूडेंड होगा'
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;