सोशल मीडिया पर बेहतरीन कंटेंट के जरिए धूम मचा रहे हैं मोहम्मद शकूर

अपने वीडियो में वह कॉमेडी और ड्रामा का खूबसूरती से मिश्रण करते हैं.

सोशल मीडिया पर बेहतरीन कंटेंट के जरिए धूम मचा रहे हैं मोहम्मद शकूर

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वायरल होता ही रहता है. कई लोग अपनी बेहतरीन कंटेंट के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. देखा जाए तो कई बेहतरीन कंटेंट क्रियटर्स भी हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे सोशल मीडिया आर्टिस्ट के बारे में जिन्होंने मनोरंजन के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. Instagram पर इनके 7 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं.  हम बात कर रहे हैं मोहम्मद शकूर की, जो आपको अनूठे मनोरंजन प्रदान करने के अलावा और ऐसा बहुत कुछ सिखा सकते हैं.

बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया की मदद से शकूर ने अपनी पहचान बना ली. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल का नाम अपने पारिवारिक व्यवसाय, ज़म ज़म इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रेडिंग के नाम पर रखा है, जिसने अब तक 21.1 मिलियन ग्राहक प्राप्त किए हैं और उनके प्रत्येक वीडियो पर हजारों व्यूज हैं.

दूसरों को खुश करने के लिए ही मोहम्मद शकूर वीडियो बनाते हैं.  अपने वीडियो में वह कॉमेडी और ड्रामा का खूबसूरती से मिश्रण करते हैं. उनके वीडियोज़ देखकर आपका दिन खुशियों से भर जाता है और आप जीवन को एक सकारात्मक नजरिये से देखने का मन बनाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोहम्मद शकूर बताते हैं कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसकी मदद से अच्छे संदेश समाज को दिए जा सकते हैं. मेरी कोशिश रहती है कि मैं लोगों के लिए बेहतरीन और सुंदर कंटेंट बनाऊं ताकि समाज में अच्छा संदेश जाए और लोग प्रभावित भी हों.