T20 WORLD CUP में धोनी की वापसी, लोगों ने कहा- महिया आ गया है, अब कप हमारा है!

इस ट्वीट के बाद दुनिया भर के प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर छाई है. सभी लोगों ने ख़ास तरीके से माही का स्वागत किया. ट्वीट करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन लिखा- सबका फिर से मिलन होने वाला है. धोनी की वापसी मेंटर के तौर पर हुई. धोनी की वापसी आप कितने ख़ुश हैं?

T20 WORLD CUP में धोनी की वापसी, लोगों ने कहा- महिया आ गया है, अब कप हमारा है!

एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) धोनी के बिना अधुरी है. हालांकि माही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं, मगर धोनी की टीम इंडिया में वापसी हो चुकी है. इस बार धोनी की वापसी एक क्रिकेटर के रूप में नहीं बल्कि मेंटॉर के रूप में वापसी हो रही है. महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के सबसे सफ़ल कप्तान हैं. टी 20 वर्ल्ड कप के साथ उन्होंने जीत के साथ आगाज़ किया था, इसके बाद टीम इंडिया टेस्ट में नंबर 1 बनी, चैंपियंस ट्रॉफी जीती और वर्ल्ड कप. इसके साथ कई कीर्तिमान स्थापित करने वाले माही टीम इंडिया के साथ जुड रहे हैं. बीसीसीआई ने ट्विट के ज़रिए जानकारी दें.

ट्वीट देखिए

इस ट्वीट के बाद दुनिया भर के प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर छाई है. सभी लोगों ने ख़ास तरीके से माही का स्वागत किया. ट्वीट करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन लिखा- सबका फिर से मिलन होने वाला है. धोनी की वापसी मेंटर के तौर पर हुई. धोनी की वापसी पर आप कितने ख़ुश हैं?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखा जाए तो विराट कोहली अभी तक आईसीसी टूर्नामेंट में टीम को कोई भी ट्रॉफी नहीं दिला सके हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने चैंपियंस ट्रॉफी (2017), वर्ल्ड कप (2019) और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (2021) खेला है लेकिन ट्रॉफी दूर ही रही है.