एमएस धोनी ने गार्डन में दौड़ाई बाइक तो घर की छत पर जाकर खड़े हो गए कुत्ते, देखें Viral Video

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) अपनी क्यूट बेटी जीवा (Ziva Dhoni) को बाइक राइडिंग कराते हुए नजर आए. वहीं उनके घर की छत पर कुत्ते खड़े नजर आ रहे हैं.

एमएस धोनी ने गार्डन में दौड़ाई बाइक तो घर की छत पर जाकर खड़े हो गए कुत्ते, देखें Viral Video

एमएस धोनी ने गार्डन में दौड़ाई बाइक तो घर की छत पर जाकर खड़े हो गए कुत्ते...

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने होमटाउन में बने फार्म हाउस में परिवार के साथ क्वालीटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. धोनी तो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी काफी एक्टिव रहती हैं और धोनी के वीडियो शेयर करती रहती हैं. साक्षी ने धोनी का बाइक चलाते हुए वीडियो पोस्ट किया तो धोनी के फैन पेज ने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया, जो काफी वायरल हो रही है. 

धोनी (MS Dhoni) अपनी क्यूट बेटी जीवा (Ziva Dhoni) को फार्महाउस में ही बाइक राइडिंग कराते हुए नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी गाड़ी के पीछे जीवा को बिठाकर तेजी से बाइक चला रहे हैं. वहीं उनके घर की छत पर कुत्ते खड़े नजर आ रहे हैं. धोनी सुपर फैन पेज ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

देखें TikTok Viral Video:

@dhonisuperfan

##Dhoni##Bike##Biker##Msdhoni##gharbaithoindia##crictok##Mahi##Ziva @tiktok_india ##tiktokindia##trending##boredathome

♬ original sound - dhonisuperfan

टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 46 हजार लाइक्स और 50 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में बाहुबली का म्यूजिक चल रहा है. 

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर फैला रहा है. देश में Covid-19 से मरने वालों का आंकड़ा 872 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 872 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 27,892 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,396 नए मामले सामने आए हैं और 48 लोगों की मौत हुई है.