रात के अंधेरे में बच्चों की तरह झूले से खेलता नजर आया Mountain Lion, देखें वीडियो

अपने आम व्यवहार से हटके एकदम कूल और शांत नजर आते इस पहाड़ी शेर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

रात के अंधेरे में बच्चों की तरह झूले से खेलता नजर आया Mountain Lion, देखें वीडियो

झूले से खेलता माउंटेन लायन.

Mountain Lion Captured Playing With Swing: पालतू बिल्लियां घर में चारों ओर घूमती हैं, कभी झूले पर झूलती हैं, तो कभी सीढ़ियों पर कूदती हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी शेर को झूले पर झूलते हुए देखा है. हाल ही में वायरल एक वीडियो में आप एक माउंटेन शेर को झूले के साथ अठखेलियां करके देख सकते हैं. अपने आम व्यवहार से हटके ये एकदम कूल और शांत नजर आ रहा है. पहाड़ी शेर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

शेर ने खोजा नया खेल

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें एक माउंटेन लायन यानी पहाड़ी शेर झूले के साथ खेलता नजर आ रहा है. ये शेर पहले लेटे हुए झूले को अपने हाथ से ढकेलता है और जब झूला झूमते हुए वापस उसके पास आने लगता है, तो वह उत्साहित होकर दोबारा हाथ से उसे पुश करने लगता है. झूले का यूं झूमना, शेर को काफी एक्साइटेड कर देता है और रोमांच से भर देता है. शेर खड़ा हो जाता है और फिर झूले को हाथ से हिला-हिला कर खेलने लगता है.

यहां देखें वीडियो

कितना क्यूट शेर है'

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को करीब 30 हजार लोगों ने लाइक किया है और ढेरों कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बिल्ली तो बिल्ली ही होती है, चाहे छोटी हो या बड़ी.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये काफी क्यूट और एडोरेबल है.' तीसरे ने लिखा, 'उन जानलेवा दस्ताने को देखो.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'भाई ने अभी-अभी फिजिक्स की खोज की है. ‘पुश फोर्स'.

ये भी देखें- दीपिका पादुकोण ब्लैक ड्रेस में मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com