VIRAL: बीच सड़क पर मां ने बेटे को सिखाया सबक, VIDEO देख आप भी कहेंगे- जो हुआ सही हुआ

Inspirational Viral Video: खूबसूरत संदेश देता मां-बेटे का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक मां अपने बच्चे को बीच रास्ते सबक सिखाती नजर आ रही है.

VIRAL: बीच सड़क पर मां ने बेटे को सिखाया सबक, VIDEO देख आप भी कहेंगे- जो हुआ सही हुआ

मां-बेटे का वीडियो वायरल

Mother Advised Son: माता-पिता अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करते, पर बावजूद इसके कई बार कुछ बच्चे जाने-अनजाने कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिससे माता-पिता का दिल टूट सा जाता है, लेकिन कई बार जब बच्चे प्यार की भाषा नहीं समझते, तो माता-पिता को कठोर बनना ही पड़ता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर मां और बच्चों का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे हर माता-पिता को जरूर देखना चाहिए. वीडियो में एक मां अपने बच्चे को बीच रास्ते सबक सिखाती नजर आ रही है. इस दौरान सड़क लोगों की भीड़ लग जाती है.

यहां देखें वीडियो

खूबसूरत संदेश देता मां-बेटे का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक मां अपने बच्चों से उनकी सुरक्षा को लेकर उन्हें डांटती नजर आ रही है. यूं तो सड़क पर चलना खतरे से खाली नहीं होता, पर कब क्या हो जाए कह नहीं सकते, इसलिए सड़क पर चलते समय कुछ सतर्कता रखना बेहद जरूरी है, जो आपके लिए ही फायदेमंद साबित हो सकती है. अक्सर सड़क पर कुछ बिना हेलमेट बाइक सवार फर्राटे से गाड़ी दौड़ाते नजर आते हैं, जो कई बार उनके और दूसरों के लिए खतरनाक साबित होती है. बिना हेलमेट वालों का चालान भी कटता है और पुलिस उन्हें समझाती भी है कि, हेलमेट जरूर पहनें, बावजूद इसके कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डाल देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां बीच रास्ते में ही बाइक सवार बेटे की गाड़ी रुकवाकर उसे हेलमेट न पहनने पर डांटती नजर आ रही है.

इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी समझ नहीं पाते कि, माजरा आखिर है क्या, लेकिन जब वह मां को अपने बच्चों को हेलमेट के बारे में नसीहत देते सुनते हैं, तो सारा मामला समझ जाते हैं. वीडियो में मां को बच्चों पर गुस्से में बिफरते देखा जा सकता है. इस दौरान मां बीच-बीच में दो-चार थप्पड़ भी बच्चों पर जड़ देती है. इस बीच बेटा कहता है कि, पास में ही तो जा रहा है, फिर हेलमेट लगाने की क्या जरूरत है. इस पर मां समझाती है कि, जरूरत है, क्योंकि हादसों का कोई भरोसा नहीं होता. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अभी माता पिता जागरूक हो जाएं तो क्या बात. देखिए मां की डांट में एक अच्छा संदेश. जान है तो जहान है. कृपया हेलमेट का प्रयोग करें.' 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 58 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इसे 'स्क्रिप्टेड वीडियो' बता रहे हैं, तो कुछ कह रहे हैं कि, 'ऐसी मां सबको मिले.'
 

ये भी देखें- सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com