बेटे की मौत पर मां ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मैं खुश हूं क्योंकि अब वो किसी तकलीफ में नहीं

इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर एंड स्ट्रोक के अनुसार, INAD एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है जो कि एक्सोन पर असर डालता है. जिसका कोई इलाज नहीं है.

बेटे की मौत पर मां ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मैं खुश हूं क्योंकि अब वो किसी तकलीफ में नहीं

व्हिटनी का बेटा हेरिसन इन्फैंटाइल न्यूरोएक्सोनल डिस्ट्रोफी (INAD) से पीड़ित था.

नई दिल्ली:

इस दुनिया में किसी भी मां के लिए उसके बच्चे से ज्यादा मायने किसी और के नहीं हो सकते. यही वजह है कि हर मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरती है. अक्सर आपने किसी भी महिला को बच्चे के जन्म पर खुश होते हुए देखा होगा. लेकिन इन दिनों एक मां दुनियाभर में इसलिए सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि उसके अपने बच्चे के मर जाने की बेहद खुशी है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसी कौन सी मां होती है जो अपने बच्चे की मौत पर खुश हो. पहले इसके पीछे की पूरी वजह जान लीजिए.

एक महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह अपने 6 वर्षीय बेटे की मौत से बेहद खुश है. दरअसल व्हिटनी फ्रॉस्ट ने अपने बेटे की तस्वीरों को वीडियो के जरिए शेयर करते हुए कहा कि अब उसका बेटा इस दुनिया में नहीं है. लेकिन वह इससे खुश है क्योंकि अब उसे और ज्यादा तकलीफ नहीं झेलनी पड़ेगी. व्हिटनी का बेटा हेरिसन इन्फैंटाइल न्यूरोएक्सोनल डिस्ट्रोफी (INAD) से पीड़ित था. वो उसका काफी समय से इलाज करवा रही थीं. लेकिन उसकी सेहत में किसी तरह का सुधार नहीं हो रहा था.

इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर एंड स्ट्रोक के अनुसार, INAD एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है जो कि एक्सोन पर असर डालता है. जिसका कोई इलाज नहीं है. इसके कारण दृष्टि, मांसपेशियों पर नियंत्रण और मेंटल स्किल्स पर बुरा प्रभाव पड़ता है. व्हिटनी ने लिखा, ''हैरिसन ने आज 3.35PM पर दुनिया छोड़कर चला गया. इससे उसे ज्यादा तकलीफ भी नहीं हुई.'' उन्होंने आगे लिखा, ''हालांकि, हैरिसन के इस तरह चले जाने से हम भी टूट गए हैं. लेकिन हमें खुशी है कि अब वो किसी तरह की तकलीफ में नहीं है.''

ये भी पढ़ें: कोल्डड्रिंक की बोतल का QR कोड देख भड़का पाकिस्तानी शख्स, फिर जमकर मचाया हंगामा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि व्हिटनी की एक बेटी भी इसी बीमारी से जूझ रही है. ऐसे में उनकी जिंदगी बिल्कुल भी आसान नहीं है. व्हिटनी ने अपनी पोस्ट में लिखा, ''हमें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि हमारा बेटा इस दुनिया में नहीं है. पर मैं उन लम्हों को याद करके ही काफी खुश हो रही हूं जो उसने हमारे साथ बिताए. मैंने अपनी जिंदगी में इससे ज्यादा खुश रहने वाला बच्चा कभी नहीं देखा था.'' उन्होंने कहा कि यकीनन इस समय टूटे हुए हैं लेकिन उनके दो बच्चे और भी हैं जिनके लिए उन्हें और मजबूत बनना पड़ेगा.