बेटे को पिटता देख मां को आया गुस्सा, रिंग में घुसकर दूसरे रेसलर को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ब्लू जर्सी पहने रेसलर, रेड जर्सी पहने रेसलर से हारने लगता है. रिंग के बाहर ब्लू जर्सी पहने हुए शख्स की मां बैठी रहती है. मां को लगता है कि उसका बेटा खतरे में है तो बिना देर किए हुए वो रिंग में आ जाती है...

बेटे को पिटता देख मां को आया गुस्सा, रिंग में घुसकर दूसरे रेसलर को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

मां जैसी कोई नहीं!

Social Media Viral Video: मां का प्यार बहुत ही अनमोल होता है. मां के बिना दुनिया शून्य लगती है. सोशल मीडिया पर आए दिन मां से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो रुला देते हैं और कुछ भावुक कर देते हैं. कहा जाता है परिस्थितियां कितनी भी ख़राब हो, मां हर समय खड़ी रहती है और अपनी संतान की खुशी चाहती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिंग में दो रेसलर फाइट कर रहे हैं. फाइट के क्रम में एक रेसलर दूसरे रेसल से जीतने लगता है. वो दूसरे रेसलर को दबाए रखता है. ऐसे में वहां मौजूद मां को गुस्सा आ जाता है. वो बिना किसी की परवाह किए रिंग के अंदर आ जाती है और पहले रेसलर को एक थप्पड़ लगा देती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ब्लू जर्सी पहने रेसलर, रेड जर्सी पहने रेसलर से हारने लगता है. रिंग के बाहर ब्लू जर्सी पहने हुए शख्स की मां बैठी रहती है. मां को लगता है कि उसका बेटा खतरे में है तो बिना देर किए हुए वो रिंग में आ जाती है और रेड जर्सी पहने हुए रेसरल को थप्पड़ जड़कर वापस रिंग के बाहर चली जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स आने लगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @cctvidiots नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 84 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां तो मां होती है, वो हमेशा हर परिस्थिति में साथ खड़ी होती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां जैसी कोई नहीं है. इस मां को देखकर मेरी मां याद आ गई.

इस वीडियो को भी देखें- एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ खुशी से झूम उठे रणबीर कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com