मां के हाथों से मेडल मिला तो ख़ुशी में रो पड़ी बिहार की बेटी ख़ुशी, लोगों ने कहा- अभी उड़ान बाकी है

कितना सुखद होता है जब बच्चों को मां-पिता के सामने सम्मानित किया जाए. ये बच्चों के लिए और पैरेंट्स के लिए गर्व की बात होती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी बेहद खुशी होगी.

मां के हाथों से मेडल मिला तो ख़ुशी में रो पड़ी बिहार की बेटी ख़ुशी, लोगों ने कहा- अभी उड़ान बाकी है

कितना सुखद होता है जब बच्चों (Children) को मां-पिता (Parents) के सामने सम्मानित किया जाए. ये बच्चों के लिए और पैरेंट्स के लिए गर्व की बात होती है. सोशल मीडिया (Social Media viral video) पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी बेहद खुशी होगी. ये कहानी है बिहार के गया जिले के लोहानीपुर गांव (Gaya Lohanipur) की. यहां एक प्रतियोगिता में ख़ुशी कुमारी नाम की बच्ची ने प्रतियोगिता पाया था. आयोजकों ने ख़ुशी की मां से निवेदन किया कि उसे सम्मानित करें. ऐसे में मां ने ख़ुशी के गले में मेडल पहनाया.

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची रोते हुए कह रही है कि मां के हांथों से मेडल पहनना गर्व का पल है. इतना कहते हुए लड़की भावुक हो जाती है, तभी बाहर से आवाज़ आती है कि मत रो बेटा, अभी बहुत कुछ करना है. ये वीडियो वाट्सएप समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला


बिहार के गया जिले से 30 किमी दूर लोहानीपुर गांव में एक ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया. इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि कुवैत सरकार के स्वास्थकर्मी डॉ सुमंत मिश्रा थे. प्यार से लोग गांव में उन्हें डॉक्टर भैया बुलाते हैं. इस प्रतियोगिता के बाद बच्चों को सम्मानित किया जा रहा था. ऐसे में सफ़ल हुए बच्चों को उनकी मां सम्मानित कर रही थी. इसी दौरान ख़ुशी कुमारी नाम की एक छात्रा बावुक हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखा जाए तो मां का प्यार बहुत ही प्यारा होता है. आपको ये स्टोरी कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताइएगा.