हथिनी जंगल में घास खाते-खाते अपने बच्चे को पिला रही थी दूध, Video देख लोगों ने कहा- So Cute

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक हथिनी और उसका बच्चा जंगल में टहल रहे हैं. हथिनी घास खा रही है और साथ-साथ ही अपने बच्चे को दूध भी पिला रही है.

हथिनी जंगल में घास खाते-खाते अपने बच्चे को पिला रही थी दूध, Video देख लोगों ने कहा- So Cute

हथिनी जंगल में घास खाते-खाते अपने बच्चे को पिला रही थी दूध

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही प्यारा सा वीडियो वायर  हो रहा है, जिसमें एक हथिनी अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो की खास बात ये है कि हाथिनी जंगल में टहलकर घास खा रही है और साथ-साथ वो अपने बच्चे को दूध भी पिला रही है. असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में शूट किया गया ये वीडियो मां की ममता और उसके प्यार का अद्भुत उदाहरण है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो पर अपने ढेरों रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक हथिनी और उसका बच्चा जंगल में टहल रहे हैं. हथिनी घास खा रही है और साथ-साथ ही अपने बच्चे को दूध भी पिला रही है. हथिनी जंगल में ताजा घास तलाश रही है और छोटा हाथी उसके पीछे-पीछे चल रहा है. इस मनमोहक वीडियो को टूर गाइड बिटुपन कोलोंग द्वारा शूट किया गया था और यह निश्चित रूप से देखने के लिए एक दुर्लभ दृश्य है.

कैप्शन में लिखा है, "काजीरंगा के जंगल में हाथी मां अपने बच्चे को खिला रही है."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये प्यारा सा वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.  लोग इस तरह के अद्भुत और दुर्लभ वीडियो को लेने के लिए टूर गाइड की तारीफ कर रहे हैं.