मां-बेटे ने मिलकर सुपरमार्केट से खरीदी चॉकलेट, पैकेट खोलते ही खुल गई किस्मत

चॉकलेट (Chocolate) से किसी की किस्मत पलट जाए ऐसा कहां होता है. लेकिन इस बार ऐसा सच में हुआ है. एक मां ने चॉकलेट खरीदी और इसी चॉकलेट ने उसे लखपति बना दिया.

मां-बेटे ने मिलकर सुपरमार्केट से खरीदी चॉकलेट, पैकेट खोलते ही खुल गई किस्मत

सोशल मीडिया पर भी ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

चॉकलेट खाना किसे पसंद नहीं होता है. खासकर बच्चे तो चॉकलेट को जी जीन से पसंद करते हैं. लेकिन चॉकलेट (Chocolate) से किसी की किस्मत पलट जाए ऐसा कहां होता है. जी हां, इस बार ऐसा सच में हुआ है. एक मां ने चॉकलेट खरीदी और इसी चॉकलेट ने उसे लखपति बना दिया. दरअसल हुआ ये कि एक सुपरमार्केट (Supermarket) में स्कीम चल रही थी. इस स्कीम के तहत एक चॉकलेट लेने पर गोल्डन टिकट निकल सकता था. इस टिकट के जरिए किसी की किस्मत चमकने वाली थी. इंग्लैंड (England) की रहने वाली Sian Walker ने अपने बेटे के साथ यह चॉकलेट खरीदी थी. इसी टिकट ने उनकी लाइफ बना दी.

एक जानकारी के मुताबिक मां-बेटों ने मिलकर Aldi स्टोर से डेयरीफाइन गोल्डन गिवअवे चॉकलेट बार से इसे खरीदा था. बस इसमें से ही उन्हें एक गोल्डन टिकट (Golden Ticket) भी मिला. इसकी कीमत 5000 यूरो से 10,000 यूरो तक हो सकती है. 43 वर्षीय सियन कहती हैं कि जब उन्हें पता चला कि वो इस टिकट में से तगड़ी रकम जीत चुकी हैं, तो वो सांतवे आसमान पर थीं. वो बताती हैं कि पहले उन्होंने चॉकलेट (Chocolate) का छोटा पैकेट उठाया था, फिर उन्होंने अपने बेटे के साथ शेयर करने के लिए बड़ा पैकेट उठा लिया. इसी वजह से उनकी किस्मत खुल गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब इस रकम से सियन अपना घर (Home) बनाना चाहती हैं. इस वाकये के बारे में वो कहती हैं, 'मैं अपने बेटे के साथ शुरुआत में तो मजाक कर रही थीं, जब हमने उसे खोला तो उसके अंदर गोल्डन (Golden Ticket) टिकट थी.'  इस तरह चॉकलेट (Chocolate) खरीदने की वजह से उनकी तकदीर पलट गई. एक अन्य जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड में बीते महीने इस तरह की 25 गोल्डन टिकटें निकली हैं, जिसमें कई लोगों ने लाखों का इनाम जीता है. इसलिए इस खबर को खूब शेयर भी किया जा रहा है.