VIDEO: मच्छर की हो गई गजब बेइज्जती, डंक से नहीं कर पाया चमड़ी में छेद

Mosquito Bite Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मच्छर का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. वीडियो में मच्छर खून चूसने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन हर बार उसकी हर कोशिशें नाकाम होती नजर आ रही है.

VIDEO: मच्छर की हो गई गजब बेइज्जती, डंक से नहीं कर पाया चमड़ी में छेद

VIDEO: मच्छर भी होते हैं बूढ़े! काटने की हर कोशिश हुई नाकाम, डंक हुआ टेढ़ा

Mosquito Bite Video: मच्छर....जिनसे हर कोई परेशान रहता है. यह कभी भी, कही भी पहुंचकर लोगों का खून चूसने में एक्सपर्ट होते हैं. इनके काटने से जहां डेंगू, मलेरिया जैसी गंभीर बीमारी हो सकती है, वहीं इन बीमारियों से लड़ते हुए कई बार लोगों की मौत भी हो जाती है. शाम होते ही मच्छरों का आतंक फैलने लगता है. मच्छरों से बचने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, लेकिन कई बार हजार कोशिशों के बाद भी ये काट ही लेते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर मच्छर के काटने का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक मच्छर को खून चूसने के लिए अच्छी-खासी मेहनत करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. शायद ही आपने इससे पहले कभी मच्छर का ऐसा कोई वीडियो देखा होगा, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक मच्छर इंसान की चमड़ी में छेद नहीं कर पा रहा है, जबकि वो बार-बार ऐसा करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे कई कोशिशों के बाद मच्छर की हर कोशिश नाकाम हो रही है. वीडियो में मच्छर इंसान की चमड़ी में बार-बार डंक घुसाने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मच्छर शायद बूढ़ा हो गया है.' वीडियो में आप देखेंगे कि बार-बार डंक घुसाने के बाद भी मच्छर का डंक इंसान की चमड़ी में घुस नहीं रहा है. वीडियो में मच्छर डंक बार-बार मुड़ते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 760.5K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.