पहाड़ पर बाइक दौड़ा रहा था शख्स, अचानक पीछे पड़ गया भालू, दौड़ लगाकर पहुंचा पास और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भालू (Bear) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पहाड़ पर एक शख्स बाइक चला रहा था. तभी अचानक एक भालू ने पीछे (Bear Chases Mountain Biker) पड़ गया.

पहाड़ पर बाइक दौड़ा रहा था शख्स, अचानक पीछे पड़ गया भालू, दौड़ लगाकर पहुंचा पास और फिर... देखें Video

पहाड़ पर बाइक दौड़ा रहे शख्स के पीछे पड़ गया भालू, पास आया और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भालू (Bear) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपको डरावना होने के साथ-साथ मनोरंजक भी लगेगा. पहाड़ पर एक शख्स बाइक चला रहा था. तभी अचानक एक भालू ने पीछे (Bear Chases Mountain Biker) पड़ गया. खेल के सामान बनाने वाली कंपनी मोंटाना नाइफ कंपनी (Montana Knife Company) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो अब लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है.

टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना लगभग एक साल पहले हुई थी, वीडियो फुटेज हाल ही में कंपनी द्वारा जारी किया गया है. कंपनी के एक प्रवक्ता ने टीएमजेड को यह भी बताया कि बाइकर जानवर को बाहर निकालने और सुरक्षित रूप से नीचे उतारने में सक्षम रहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू करीब तक पहुंच गया था, लेकिन शख्स ने तेज बाइक दौड़ाई और निकल गया.

उन्होंने क्लिप साझा करते हुए लिखा, 'आपको बता दें, कि मोंटाना डिज्नी लैंड नहीं है.. मोंटाना के व्हाइटफिश में एक माउनटेन बाइकर के पीछे भालू पड़ गया.'

देखें Video:

इस वीडियो को दो दिन पहले यानी 20 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'वाह, भालू को इतना तेज दौड़ता देखते हुए मजा आ गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैंने पहली बार देखा है कि भालू इतनी तेज भी दौड़ सकता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दिखने में मजेदार लग रहा है, लेकिन जिसके साथ ऐसा हुआ है, उसको काफी डर महसूस हुआ होगा.'