टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बड़ी ही तहजीब के साथ थाली से खाना उठा-उठा कर खाता नजर आ रहा है.

टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो

बंदर कुर्सी पर बैठ कर खा रहा था खाना, वीडियो वायरल

कहते हैं कि इंसान पहले बंदर हुआ करते थे और फिर धीरे-धीरे उनके शरीर में बदलाव आया. आपने भी कई बार बंदरों को इंसानों की नकल करते और उनके जैसी हरकतों को करते देखा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर इंसानों की तरह बैठ कर थाली में खाना खा रहा है. पूरे कल्चर और तहजीब के साथ वह थाली से उठा-उठा कर खाना खाता है. वीडियो देखने वाले इस नजारे को देखकर हैरान हैं.

बंदर की नवाबी

चलो बिहार घूमे नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक बंदर बड़े ही आराम से एक कुर्सी पर बैठकर सामने रखी टेबल पर थाली में परोसे खाना का मजा ले रहा है. थाली में दाल, चावल और सब्जी परोसा हुआ है. साथ ही पास में एक कटोरी में दही रखी है. बंदर बड़े ही इत्मीनान और सलीके से कभी सब्जी तो कभी चावल खाता दिखता है. इस वीडियो को पीछे से लिया गया है, ऐसा लगता है शायद बंदर किसी और के लिए परोसे खाना का मजा ले रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, आज ऐसा लगा जैसे कोई साथ में खाने आया हो.

यहां देखें वीडियो

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो पर सवा लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और कई मिलियन बार इसे देखा गया है. वीडियो ने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी इंस्टामार्ट का भी ध्यान खींचा. उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, अब एक दो आम मिल जाते इसके बाद तो मजा आ जाता. ढेरों यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, एक-दो रोटी और पूछ लो. दूसरे ने लिखा, उसके टेबल मैनर्स मुझसे बेहतर हैं. तीसरे ने लिखा पापड़, सलाद कहां हैं. वहीं एक ने लिखा, टेबल मैनर्स इनसे सीख लो कोई.

ये Video भी देखें: Hamida Banu ने पुरुष इंटरनेशनल पहलवान को डेढ़ मिनट में चटाई थी धूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com